सामने आई आदित्य-श्वेता की वेडिंग डेट, कोरोना के चलते मंदिर में लेंगे सात फेरे

10/18/2020 11:00:28 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर सिंगर टीवी होस्ट आदित्य नारायण इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। सोशल मीडिया पर उनकी शादी का माहौल गर्म है। खबर है कि आदित्य जल्द अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल संग शादी के बंधन में बंधने वाले है। अब हाल ही में कपल शादी की डेट सामने आई है। आदित्य इसी साल गर्लफ्रेंड संग सात फेरे लेने वाले है।


एक इंटरव्यू में आदित्य नारायण ने बताया कि इस साल के अंत में श्वेता अग्रवाल को पत्नी के रूप में स्वीकार करने वाले है यानि दोनों 1 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधेगे। कोरोना वायरस के चलते ये शादी सिंपल तरीके से होगी। इसके बारे में सिंगर कहा कि कोरोना वायरस की वजह से वो सिर्फ परिवारवालों और खास दोस्तों को ही इनवाइट करेंगे, क्योंकि महाराष्ट्र में अभी शादी के वक्त 50 से ज्यादा लोगों को शादी में बुलाने की इजाजत नहीं है।


शादी की तैयारियों के बारे में कहा जा रहा है कि आदित्य और श्वेता किसी मंदिर में जाकर सात फेरे लेने वाले हैं। कोरोना कम होते ही सिंगर ग्रेंड रिसेप्शन पार्टी देने की सोच रहे हैं।


बता दें आदित्य नारायण एक मशहूर सिंगर है और वो टीवी शो के होस्ट भी हैं। वहीं श्वेता कई टीवी सीरियल्स और फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। श्वेता 'बाबुल की दुल्हनियां', ‘शगुन’ और ‘देखो मगर प्यार से’ सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। साल 2010 में श्वेता बॉलीवुड फिल्म ‘शापित’ में आदित्य नारायण के साथ भी नज़र आईं थी।


 


 

suman prajapati