First-Ever Family Photo: दो महीने बाद आदित्य-श्वेता ने शेयर की लाडली त्विषा संग तस्वीर, एक फ्रेम में बेहद क्यूट दिखी फैमिली

4/24/2022 4:02:08 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर सिंगर और होस्ट आदित्य नारायण और उनकी पत्नी श्वेता अग्रवाल इन दिनों पेरेंटिंग को एंजॉय कर रहे हैं। श्वेता ने इसी साल फरवरी में प्यारी सी बेटी को जन्म दिया था, जिसे कपल ने मीडिया के नजरों से अभी तक दूर रखा है। लगभग दो महीने के बाद अब हाल ही में आदित्य नारायण ने अपनी बेटी के साथ पहली पारिवारिक तस्वीर शेयर की है, जिसे सोशल मीडिया पर फैंस का खूब प्यार मिल रहा है।


हाल ही में शेयर की गई तस्वीर में आदित्य की बेहद परफेक्ट फैमिली की झलक देखने को मिल रही है। सिंगर अपनी पत्नी और बेटी के साथ शानदार पोज देते नजर आ रहे हैं। नन्हीं त्विषा अपनी मां की गोद में नजर आ रही हैं और श्वेता आदित्य के घुटनों पर बैठ पोज दे रही हैं। यह तस्वीर वाकई में बेहद प्यारी है। इसे शेयर करते हुए आदित्य ने कैप्शन में लिखा- दो महीने पहले हमारी छोटी सी खुशियों की गठरी, तविशा, इस दुनिया में आई।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aditya Narayan Jha (@adityanarayanofficial)

यह तस्वीर देखने में जितनी प्यारी है, उतना ही दिल जीत लेने वाला आदित्य का कैप्शन भी है।

 

 

 

 


फैंस कपल की बेटी संग प्यारी तस्वीर पर खूब प्यार बरसा रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

 

 

बता दें, 10 मार्च, 2022 को आदित्य ने अपनी बेटी त्विशा के साथ पहली तस्वीर शेयर की थी। फोटो में, आदित्य अपनी बच्ची को गोद में लिए नजर आए थे। 

 

 

आदित्य और श्वेता की शादी की बात करें तो कपल 1 दिसंबर 2020 को शादी के बंधन में बंधा था। दोनों ने एक-दूसरे को 10 सालों तक से डेट करने के बाद सात फेरे लिए थे। कपल की पहली मुलाकात 'शापित' के सेट पर हुई थी। ये आदित्य की बॉलीवुड डेब्यू मूवी थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News