शुरु हुई आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल की शादी की तैयारियां शुरू, सामने आई रोका सेरेमनी की तस्वीर

11/5/2020 9:02:12 AM

मुंबई: इंडस्ट्री में वेडिंग सीजन शुरु हो चुका है। हाल ही में सिंगर नेहा कक्कड़ और एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने शादी रचाई है। वहीं अब गायर उदित्य नारायण के बेटे और सिंगर आदित्य नारायण भी शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। आदित्य नारायण अगले महीने लाॅन्ग टाइम गर्लफ्रेंड एक्ट्रेस श्वेता अग्रवाल से शादी रचा रहे हैं। आद‍ित्य नारायण के घर वेड‍िंग फंक्शंस शुरू हो गए हैं।

एक्ट्रेस श्वेता अग्रवाल संग शादी की अनाउंसमेंट के बाद अब उनकी रोका सेरेमनी की तस्वीर सामने आई है। तस्वीर में दोनों के पर‍िवार को देखा जा सकता है। लुक की बात करें तो आद‍ित्य ग्रे शर्ट और डेनिम पहने नजर आ रहे हैं।

वहीं श्वेता पिंक सलवार सूट में खूबसूरत दिखीं। इसमें आदित्य और श्वेता एक साथ शगुन लेकर बैठे नज़र आ रहे हैं, जबकि पूरा परिवार पास में ही खड़ा हुआ है। उनकी यह फोटो सोशल मीड‍िया पर वायरल हो रही है

 बता दें मंगलवार को आदित्य ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर घोषणा की थी कि वो शादी के लिए कुछ दिनों तक सोशल मीडिया से ब्रेक ले रहे हैं। उन्होंने गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल के साथ एक तस्वीर शेयर कीऔर लिखा -'हम शादी कर रहे हैं। मैं दुनिया का सबसे खुशनसीब लड़का हूं, कि श्वेता मुझे मिली, मेरी सोलमेट, 11 साल पहले और हम फाइनली दिसंबर के महीने में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। हम दोनों ही काफी प्राइवेट लोग हैं।

मानते हैं कि एक व्यक्ति की प्राइवेट लाइफ को प्राइवेट रखना चाहिए। शादी की तैयारियों के लिए सोशल मीडिया से ब्रेक ले रहा हूं। दिसंबर में मिलते हैं ।कहा था न, कभी न कभी तो मिलोगे कहीं पर हमको यकीन है।' आदित्य और श्वेता अग्रवाल की मुलाकात 10 साल पहले फिल्म शापित के सेट पर हुई थी। यहीं से दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत हुई थी।

Smita Sharma