कश्मीर की बर्फीली वादियों का लुत्फ उठा रहे आदित्य-श्वेता, गाड़ी पर बैठ कपल ने दिए जबरदस्त पोज

12/22/2020 4:26:42 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टेलीविजन होस्ट और सिंगर आदित्य नारायण 1 दिसंबर को गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल संग शादी के बंधन में बंधे थे। इन दिनों कपल कश्मीर में अपना हनीमून एंजॉय कर रहा है। जिसकी तस्वीरें वो अपने फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं। अब हाल ही में कपल ने फिर अपनी मस्ती भरी तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिन्हें फैंस खूब लाइक कर रहे हैं।


इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि आदित्य अपनी पत्नी श्वेता संग गुलमर्ग की सड़कों पर गाड़ी में घूम रहे हैं और उन्होंने एक्ट्रेस को कस कर पकड़ा हुआ है। इस दौरान दोनों का जबरदस्त अंदाज देखने को मिल रहा है। 


इस वीडियो में आदित्य श्वेता से साथ फिल्म अलबेला का गाने 'किस्मत की हवा पर लिपसिंग करते हुए नजर आ रहे है। इस पोस्ट के कैप्शन में सिंगर ने लिखा, 'पत्नी के साथ पहली रील #reelitfeelit #reelkarofeelkaro #ludo #qismatki.'

View this post on Instagram

A post shared by Aditya Narayan (@adityanarayanofficial)

इससे पहले भी सिंगर ने अपनी वाइफ संग एंजॉय करते की रोमांटिक तस्वीरें शेयर की थी।  जहां वो श्रीनगर में डल झील में शिकारे की सवारी करते हुए नजर आए थे। जिन पर फैंस ने खूब प्यार लुटाया था। 


बता दें आदित्य और श्वेता की पहली मुलाकात फिल्म शापित के सेट पर हुई थी। जहां दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे थे।

10 सालों तक एक दूसरे को डेट करने के कपल ने 1 दिसंबर 2020 को शादी रचा ली। दोनों की शादी काफी धूमधाम से हुई थी, जिसकी तस्वीरों और वीडियोज ने इंटरनेट पर खूब धमाल मचाया था। 


 
 

suman prajapati