कश्मीर की बर्फीली वादियों का लुत्फ उठा रहे आदित्य-श्वेता, गाड़ी पर बैठ कपल ने दिए जबरदस्त पोज

12/22/2020 4:26:42 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टेलीविजन होस्ट और सिंगर आदित्य नारायण 1 दिसंबर को गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल संग शादी के बंधन में बंधे थे। इन दिनों कपल कश्मीर में अपना हनीमून एंजॉय कर रहा है। जिसकी तस्वीरें वो अपने फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं। अब हाल ही में कपल ने फिर अपनी मस्ती भरी तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिन्हें फैंस खूब लाइक कर रहे हैं।

PunjabKesari


इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि आदित्य अपनी पत्नी श्वेता संग गुलमर्ग की सड़कों पर गाड़ी में घूम रहे हैं और उन्होंने एक्ट्रेस को कस कर पकड़ा हुआ है। इस दौरान दोनों का जबरदस्त अंदाज देखने को मिल रहा है। 

PunjabKesari


इस वीडियो में आदित्य श्वेता से साथ फिल्म अलबेला का गाने 'किस्मत की हवा पर लिपसिंग करते हुए नजर आ रहे है। इस पोस्ट के कैप्शन में सिंगर ने लिखा, 'पत्नी के साथ पहली रील #reelitfeelit #reelkarofeelkaro #ludo #qismatki.'

View this post on Instagram

A post shared by Aditya Narayan (@adityanarayanofficial)

इससे पहले भी सिंगर ने अपनी वाइफ संग एंजॉय करते की रोमांटिक तस्वीरें शेयर की थी।  जहां वो श्रीनगर में डल झील में शिकारे की सवारी करते हुए नजर आए थे। जिन पर फैंस ने खूब प्यार लुटाया था। 

PunjabKesari


बता दें आदित्य और श्वेता की पहली मुलाकात फिल्म शापित के सेट पर हुई थी। जहां दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे थे।

PunjabKesari

10 सालों तक एक दूसरे को डेट करने के कपल ने 1 दिसंबर 2020 को शादी रचा ली। दोनों की शादी काफी धूमधाम से हुई थी, जिसकी तस्वीरों और वीडियोज ने इंटरनेट पर खूब धमाल मचाया था। 


 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News