First Photo: नन्हीं त्‍व‍िषा को कंधे से लगाए पापा आदित्य नारायण ने शेयर की तस्वीर, लाडो के साथ समय बिताने के लिए डिजिटल दुनिया से लिया ब्रेक

3/10/2022 5:34:39 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी होस्ट और बॉलीवुड के जाने माने सिंगर आदित्य नारायण कुछ दिनों पहली ही नन्हीं परी के पिता बने हैं। उनकी पत्नी और एक्ट्रेस श्वेता अग्रवाल ने प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है। दोनों पहले बच्चे के पेरेंट्स बनकर बेहद खुश हैं और लक्ष्मी के आगमन से उनके घर में खुशियों का माहौल हैं। बीते दिन सिंगर ने सोशल मीडिया पर बेटी के नाम का खुलासा किया था। वहीं अब उन्होंने लाडो के साथ पहली तस्वीर शेयर की है, जो इंटरनेट पर आते ही वायरल हो गई।

 

शेयर की गई तस्वीर में देखा जा सकता है कि आदित्य नारायण अपनी फूल सी बेटी त्‍व‍िषा नारायण झा को कंधे से लगाए नजर आ रहे हैं। हालांकि इसमें नन्हीं परी का चेहरा नजर नहीं आ रहा। त्विषा को फ्लोरल कपड़े में लपेटा गया है और उसका मुंह पापा के कंधे की तरफ है। वहीं अपनी लाडो को एक हाथ से उठाए हुए आदित्य बेहद खुश लग रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा-धन्य, भाग्यशाली, धन्य! अगले कुछ हफ्ते अपनी एंजल के साथ बिताने जा रहा हूं। जल्द ही मिलते हैं, डिजिटल दुनिया।


साफ है कि आदित्य नारायण अपनी नन्हीं परी के साथ कुछ वक्त बिताने वाले हैं और इसलिए सोशल मीडिया से भी छुट्टी ले रहे हैं। आदित्‍य नारायण के इस पोस्ट को शेयर किए अभी एक घंटा ही हुआ है कि उनके पोस्ट को 40,150 लाइक्स मिल चुके हैं।


बता दें, आदित्य नारायण की पत्‍नी श्वेता अग्रवाल ने 24 फरवरी 2022 को बेटी को जन्म दिया है, जिसकी जानकारी आदित्य ने कुछ दिनों पहले ही सोशल मीडिया पर फैंस को दी है। आदित्य नारायण ने 1 दिसंबर 2020 को गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल के साथ शादी की थी और शादी के करीब दो सालों के बीच ही कपल को पेरेंट्स बनने का सौभाग्य मिला। ये भी बता दें, हाल ही आदित्‍य ने  सिंगिंग रियलिटी शो 'सारेगामापा' की होस्टिंग छोड़ दी है।

Content Writer

suman prajapati