Happy Family: मम्मी-पापा,पत्नी और बेटी संग आदित्य ने शेयर की प्यारी सी तस्वीर,पापा की बाहों में कैद त्विषा की क्यूटनेस ने चुराया सबका दिल

11/14/2022 3:35:04 PM

मुंबई: बाॅलीवुड सिंगर और इंडियन आइडल के होस्ट आदित्य नारायण सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर फैंस के साथ अपनी लाइफ से जुड़ी अपडेट फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं।  हाल ही में आदित्य ने एक प्यारी सी फैमिली तस्वीर शेयर की जो इस समय चर्चा में हैं।

PunjabKesari 

शेयर की इस तस्वीर में आदित्य पिता उदित नारायण, मां दीपा नारायण झा, पत्नी श्वेता अग्रवाल और अपनी नन्हीं सी बेटी त्विषा के साथ नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को उन्होंने अपनी मां के बर्थडे पर शेयर किया है। लुक की बात करें तो उदित नारायण पिंक शर्ट , जींस और जैकेट में नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

वहीं दीपा रेड सूट में खूबसूरत दिखीं। इस दौरान श्वेता का स्टाइलिश लुक देखने को मिला। इसके साथ ही आदित्य कूल लुक में नजर आए। नारायण फैमिली की जान यानि त्विषा मस्टर्ड आउटफिट में हमेशा की तरह की क्यूट नजर आईं। दो पोनीटेल किए त्विषा बेहद प्यारी लग रही हैं। पापा की बाहों में कैद त्विषा कैमरे को एकटक देख रही हैं। इस तस्वीर को शेयर कर आदित्य ने लिखा-'जन्मदिन मुबारक हो मां ❤️हमें होस्ट करने के लिए धन्यवाद @ashasrestaurant। सुंदर भोजन और माहौल हमारी आशा भोसले जी की तरह।' नारायण फैमिली की इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aditya Narayan Jha (@adityanarayanofficial)

काम की बात करें आदित्य नारायण इन दिनों सिंगिग रियालिटी शो इंडियन आउडल 13 को होस्ट कर रहे हैं। वहीं श्वेता इन दिनों फिल्मों से दूर अपनी मैरिड और मदरहुड लाइफ को एंजाॅय कर रही हैं।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News