शादी के 10 दिन बाद ही पत्नी से तंग आए आदित्य नारायण, बोले- बहुत आसली और बेपरवाह है मेरी बीवी

12/10/2020 3:04:13 PM

मुंबई. सिंगर और होस्ट आदित्य नारायण शादी के बाद से लगातार चर्चा में बने हुए हैं। आदित्य ने 1 दिसंबर को गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल से शादी की। जिसकी तस्वीरों और वीडियोज ने काफी सुर्खियां बटोरी। हाल ही में आदित्य ने पत्नी श्वेता को लेकर एक मजेदार इंटरव्यू दिया है।

PunjabKesari
आदित्य ने कहा-'मेरी बीवी बहुत आलसी और बेपरवाह है। वह कुछ किए बिना भी अपना सारा दिन बिता सकती है। दूसरी ओर, वह बहुत बुद्ध‍िमान भी है। वह आगे जो भी करना चाहेगी, यकीनन उसमें अच्‍छा ही करेगी।'

PunjabKesari
आदित्य ने आगे कहा- 'श्‍वेता आगे जो भी करना चाहे, करेंगी। मुझे नहीं पता कि वह आगे एक्टिंग करयिर में आगे बढ़ना चाहेगी या नहीं। हम काफी लंबे समय से एक साथ हैं और यकीनन हम 365 दिन और 24 घंटे साथ नहीं रहना चाहेंगे। ऐसा नहीं है कि मैं नहीं चाहता कि हम हरपल साथ रहें। लेकिन परिवार और साथ ने एक-दूसरे के लिए हमारी भावनाओं को कहीं से कम नहीं किया है।'

PunjabKesari
इसके अलावा आदित्य ने कहा- श्वेता पहले कैमिकल इंजीनियर थी। उसके बाद वह एक्ट्रेस बनी। श्वेता अब एक फैशन डिजाइनर भी है। मेरे सारे कपड़े वे ही डिजाइन करती है। वह ऑर्गेनिक फार्मिंग भी करना चाहती है और मैं भी इसे करना चाहता हूं।

PunjabKesari
बता दें आदित्य और श्वेता की मुलाकात फिल्म 'शापित' के सेट पर हुई थी। दोनों ने इस फिल्‍म में लीड रोल किया था। आदित्य ने हाल ही में नया घर लिया है। कपल नए घर में शिफ्ट होने की प्लानिंग कर रहा हैं। इसके अलावा दोनों ने हनीमून के लिए तीन छोटे-छोटे ट्रिप्स भी प्लान किए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Parminder Kaur


Recommended News

Related News