सास-ससुर संग इंडियन आइडल के सेट पर पहुंची श्वेता अग्रवाल, पत्नी को गोद उठाकर कुछ यूं झूमे आदित्य

1/6/2021 2:17:29 PM

मुंबई: बाॅलीवुड सिंगर आदित्य नारायण ने 1 दिसंबर 2020 में गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस श्वेता अग्रवाल संग शादी रचाई। वहीं शादी के बाद आदित्य नारायण काम पर वापस लौट आए। उन्होंने 'इंडियन आइ़डल 12' की शूटिंग शुरू कर दी है।

हाल ही शो के 'शादी स्पेशल' एपिसोड में नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत के अलावा भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने शिरकत की थी। वहीं अब शो के फैमिली स्पेशन एपिसोड में आदित्य नारायण के मम्मी-पापा और बीवी श्वेता भी शामिल होंगी।

पूरे परिवार ने हाल ही 'इंडियन आइडल 12' के इस एपिसोड की शूटिंग की थी, जिसके लिए श्वेता अपने सास-ससुर यानी उदित नारायण और दीपा नारायण के साथ सेट पर पहुंचीं।

इस दौरान की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। लुक की बात करें तो श्वेता गाउन में बेहद खूबसूरत दिखीं। वहीं आदित्य भी फाॅर्मल कपड़ों में हैंडसम दिखे।

सेट पर उदित नारायण ने बीवी दीपा के साथ मिलकर 'पहला नशा' गाना गाया, जिस पर श्वेता और आदित्य ने रोमांटिक डांस परफॉर्मेंस दी।

एक तस्वीर में परफॉर्मेंस के दौरान आदित्य नारायण, बीवी श्वेता को गोद में उठाकर कुछ यूं झूमे।

आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल की शादी का अभी एक महीना हुआ है और हाल ही दोनों ने एक महीना पूरे होने पर जश्न मनाया था। दोनों साथ में डिनर के लिए भी गए थे। आदित्य और श्वेता पिछले 10 सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे और फिर 1 दिसंबर 2020 को शादी कर ली।

 

 

Smita Sharma