आर्थिक तंगी वाली बात से आदित्य नारायण ने किया इंकार, बोले 'नहीं हुआ हूं कंगाल, पता नहीं ससुराल वाले

10/16/2020 12:19:04 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण पिछले कुछ दिनों से लगातार किसी न किसी वजह को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। नेहा कक्कड़ की शादी की खबरों के बीच आदित्य नारायण की शादी की खबरों का भी माहौल गर्म गया। वहीं आदित्य की ओर से बयान सामने आया कि लॉकडाउन के चलते उनके पास पैसों की कमी आ गई है। उनके पास केवल 18 हज़ार रुपए ही बचे हैं, आगे का गुजारा करने के लिए उन्हें अपनी बाइक बेचनी पड़ेगी। लेकिन अब हाल ही में सिंगर ने इन सब खबरों को झूठा बताते हुए उनके बयान को गलत तरह से पेश करने का आरोप लगाया है।

PunjabKesari


मीडिया से बात करते हुए आदित्य ने अपनी आर्थिक हालत मंदे होने की बात से नकारा है। साथ ही उन्होंने आरोप लगाया कि उनके बयान को गलत तरीके से पेश करने की कोशिश की गई है।

PunjabKesari


सिंगर ने बताया कि मैं काफी हैरान हुआ जब मेरे पास मदद के लिए कई लोगों के कॉल आने लगे, इंडस्ट्री से मुझे दोस्तों ने मदद ऑफर की। मैं शॉक्ड हुआ और मेरे को पता चला कि मेरे दोस्तों को सच में मेरी परवाह है। आदित्य ने कहा कि इसमें कोई दोराय नहीं है कि लॉकडाउन के बाद कईयों के हाथ से काम चले गए हैं और काम की तंगी हो रही, लेकिन मेरी बैंकक्रप्ट वाली बात झूठ है, मेरे बात को गलत तरीके से छापा गया। सब कुछ ठीक है’।

PunjabKesari


आदित्य ने आगे कहा कि मैंने यूं ही मज़ाक में कह दिया था कि मेरे 5 लाख ईएमआई में कट गए मेरे पास सिर्फ 18 हज़ार रुपए बचे हैं। इसका मतलब ये नहीं था कि मैं बैंक्रप्ट हो गया हूं, या मेरे पास पैसे नहीं हैं। मैं दो दशक से काम कर रहा हूं, कंगाल कैसे हो सकता हूं? साथ ही मजाक करते हुए सिंगर ने कहा ‘मेरे ससुराल वाले भी सोच रहे होंगे कि हमारी शादी में अब उन्हें गिफ्ट्स कैसे मिलेंगे’।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News