न्यूली पापा बने आदित्य नारायण ने 15 साल बाद छोड़ा ''सारेगामापा'', बोले- ''भारी मन के साथ अपनी होस्टिंग ड्यूटी को अलविदा कह रहा हूं''

3/8/2022 1:21:55 PM

मुंबई. शो 'सारेगामापा' का 6 मार्च को फिनाले था, इस शो का खिताब नीलांजना रे के सिर पर सजा है। आदित्य नारायण इस शो को होस्ट कर रहे थे। अब आदित्य इस शो को होस्ट नहीं करेंगे। सिंगर 15 सालों से इस शो से जुड़े हुए थे। हाल ही में आदित्य ने कुछ यादगार पलों की कुछ यादें शेयर की हैं और इसके साथ इमोशनल नोट भी लिखा है।

PunjabKesari
तस्वीरों में आदित्य के साथ शो के जज हिमेश रेशमिया, विशाल ददलानी और शंकर महादेवन नजर आ रहे हैं। कुछ तस्वीरों में आदित्य के साथ उनके पिता उदित नारायण भी दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर शेयर करते हुए आदित्य ने लिखा- 'भारी मन के साथ, मैं एक ऐसे शो जिसने मुझे एक एडल्ट के रूप में मुझे पहचान दी। सारेगामापा के साथ अपनी होस्टिंग ड्यूटी को अलविदा कह रहा हूं। एक 18 साल के टीनएजर से एक पति और एक बच्ची का पिता होने तक पंद्रह साल, 9 सीजन, 50 एपिसोड, समय सच में उड़ जाता है।' इसके साथ सिंगर ने शुक्रिया कहा है।

View this post on Instagram

A post shared by Aditya Narayan Jha (@adityanarayanofficial)

बता दें आदित्य हाल ही में पिता बने हैं। सिंगर की पत्नी श्वेता अग्रवाल ने 24 फरवरी को बेटी को जन्म दिया है। आदित्य ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी थी। आदित्य ने 1 दिसंबर 2020 को श्वेता से शादी की थी। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News