जयमाला के दौरान फट गया था आदित्य नारायण का पायजामा, फिर दोस्त ने संभाला मौका

12/3/2020 1:41:17 PM

मुंबई. बॉलीवुड सिंगर आदित्य नारायण गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल संग शादी के बाद से सुर्खियों में बने हुए हैं। सोशल मीडिया पर उनके वीडियोज और फोटोज खूब वायरल हो रहे हैं। इसी बीच हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी शादी का एक मजेदार किस्सा सुनाया है। शादी में सिंगर ऐसी स्थिति में फंस गए थे कि दोस्तों ने आगे आकर मौका संभाला। 


आदित्य नारायण ने एक इंटरव्यू में बताया कि जयमाला के दौरान वह श्वेता अग्रवाल के गले में माला डाल रहे थे। तभी श्वेता को उनके भाईयों ने गोद में उठा लिया, इसके बाद उनको उनके दोस्तों ने जैसे ही ऊपर उठाया तो उनका पायजामा फट गयाष फिर फेरे के दौरान मुझे अपने दोस्त का पयजामा पहनना पड़ा। भाग्य से मेरी और मेरे दोस्त की कद काठी एक से जैसी ही है। इस कारण से मुझे पयजामा फिट आ गया। 


सिंगर ने आगे बताया कि उन्होंने मुंबई के अंधेरी में 5 BHK घर खरीदा है। ये उनके माता-पिता के घर से तीन बिल्डिंग दूर हैं। वह जल्द ही इस नई बिल्डिंग में शिफ्ट होने वाले हैं।  


हनीमून प्लान के बारे में आदित्य ने कहा, वह कश्मीर के गुलमर्ग में छोटे से वेकेशन में जाने वाले हैं।


बता दें आदित्य नारायण ने 1 दिसंबर 2020 को लॉन्ग टाइम ग्रलफ्रेंड और एक्ट्रेस श्वेता अग्रवाल से शादी रचाई थी। शादी के बाद 2 दिसंबर को कपल का ग्रेड रिसेप्शन हुआ। जिसमें बॉलीवुड से जुड़े बड़े स्टार्स को इन्वाइट किया गया। 

 
  

suman prajapati