पहली मुलाकातः दोस्त भारती सिंह के लाडले से मिले आदित्य नारायण, कॉमेडियन के गोलू-मोलू के साथ परफेक्ट पोज देते दिखे सिंगर

8/16/2022 5:17:33 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह की तरह ही उनका न्यू बॉर्न बेबी लक्षय भी काफी चर्चा में रहता है। उनकी क्यूट तस्वीरें और वीडियोज आए दिन सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरती हैं। गोला की गोलू-मोलू तस्वीरों पर फैंस खूब प्यार लुटाते हैं। इसी बीच हाल ही में फेमस सिंगर आदित्य नारायण ने भारती के बेटे से पहली बार मुलाकात की, जिसकी तस्वीर कॉमेडियन ने अपनी इंस्टा स्टारी पर शेयर की है। फैंस इस तस्वीर पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।


भारती ने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर तस्वीर पोस्ट कर लिखा-आदित्य नारायण की मेरे प्यारे क्यूटीपाई गोला के साथ पहली मुलाकात। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि भारती अपने लाडले के गोद ने लिए नजर आ रही हैं और आदित्य दोनों मां-बेटा के साथ परफेक्ट पोज दे रहे हैं। यह तस्वीर देखने में वाकई बेहद प्यारी है। 

 


बता दें, आदित्य नारायण और काॅमेडियन भारती सिंह की दोस्ती बड़ी पक्की है। दोनों अक्सर एक दूजे के साथ क्वालिटी टाइम स्पैंड करते नजर आते हैं और दोनों एक-दूसरे की शादी में भी शामिल हुए थे। इतना ही नहीं, दोनों के बच्चों में केवल 40 दिन का ही फर्क है। दोनों की मुलाकात 'कलर्स टीवी' के स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' में हुई थी। यहां से उनकी दोस्ती और गहरी होती चली गई और अब  इनकी दोस्ती को इनके बच्चे आगे बढ़ा रहे हैं।


पिछले दिनों आदित्य के पूरे परिवार यानी पत्नी श्वेता अग्रवाल, बेटी त्विषा, मां दीपा और पिता उदित नारायण ने भी भारती के बेटे से मुलाकात की थी।


वर्कफ्रंट की बात करें तो आदित्य अभी 'सुपरस्टार सिंगर्स सीज़न 2' को होस्ट कर रहे हैं और इसके बाद वह 'इंडियन आइडल' के आने वाले सीज़न को भी होस्ट करेंगे। वहीं भारती जल्द ही 'द खतरा खतरा' शो के दूसरे सीज़न में नज़र आएंगी। 

 

 

 

 

 

Content Writer

suman prajapati