Valentines spl: आदित्य नारायण ने पत्नी श्वेता को किया लिपकिस, तस्वीर शेयर कर बोले ''लाइफ छोटी है, प्यार करने के लिए किसी को ढूंढो''

2/14/2021 11:23:36 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर सिंगर आदित्य नारायण इन दिनों पत्नी श्वेता अग्रवाल संग मैरिड लाइफ एंजॉय कर रहे हैं। वे अक्सर श्वेता के लिए कुछ न कुछ खास करते रहते हैं और उनके साथ अपनी रोमांटिक तस्वीरें भी शेयर करते रहते हैं। वहीं अब आदित्य ने वैलेंटाइंस वीक के किस डे पर पत्नी के साथ ऐसी तस्वीर शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। फैंस कपल की इस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।


इस तस्वीर को आदित्य ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जिसमें वो पत्नी श्वेता को लिप किस करते नजर आ रहे हैं। इसे शेयर करते हुए सिंगर ने कैप्शन में लिखा, ''हैप्पी किस डे। लाइफ छोटी है, प्यार करने के लिए किसी को ढूंढो और फिर रोज किस ले और किस दे।'' 


ये तस्वीर सोशल साइट पर आते ही फैंस के कमेंट की बाढ़ आ गई। कॉमेडियन भारती सिंह ने इस पर रिएक्ट करते हुए लिखा, कौन है ये लड़की।


एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, ''हैप्पी किस डे।'' वहीं दूसरे लिखा ''लवली कपल''  

 


बता दें, आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल 1 दिसंबर 2020 को शादी के बंधन में बंधे थे। कपल ने लगभग 10 साल तक डेटिंग के बाद शादी रचाई थी। कपल की शादी में दोनों के परिवार और कुछ करीबी लोग ही शामिल हुए थे। हालांकि शादी के बाद इंडस्ट्री के लोगों को रिसेप्शन भी दिया गया था।

 

Content Writer

suman prajapati