बाॅस बेबी बनीं आदित्य नारायण की बेटी: सोफे पर बैठ लैपटाॅप चलाती दिखीं त्विषा,दो पोनीटेल..पिंक आउटफिट में लगी बेहद प्यारी

9/13/2022 2:33:53 PM

बाॅस बेबी बन सोफे पर बैठ लैपटाॅप चलाती दिखीं आदित्य नारायण की बेटी, पिंक आउटफिट..दो पोनीटेल में बेहद प्यारी लगी त्विषा 

मुंबई: बाॅलीवुड सिंगर आदित्य नारायण और उनकी पत्नी श्वेती अग्रवाल बी-टाउन के प्यारे कपल्स में से एक हैं। कपल यूं तो अपनी लाइफ को लाइमलाइट से दूर रखता है लेकिन सोशल मीडिया के जरिए दोनों फैंस के साथ जुड़े रहते हैं।

इसी साल कपल ने अपनी जिंदगी में एक प्यारी सी बेटी का स्वागत किया जिसका नाम त्विषा नारायण झा रखा। नन्हीं त्विषा के आने के बाद से ही कपल की लाइफ बस उसके इर्द गिर्द घूम रही हैं।

कपल अक्सर अपनी बेटी त्विषा की क्यूट तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करता रहता है। वहीं त्विषा की तस्वीरें भी आते ही सेकेंड्स में वायरल हो जाती है। हो भीं क्यों ना आखिर त्विषा है ही इतनी प्यारी कि हर किसी का मन मोह लें।

वहीं अब त्विषा की एक और प्यारी सी तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में नन्हीं सी त्विषा बाॅस बेबी बनी नजर आ रही हैं। पिंक आउटफिट और दो पोनीटेल बनाए नारायण फैमिली की जान बेहद प्यारी लग रही हैं।

त्विषा सोफे पर बैठ पापा आदित्य के लैपटाॅप को चलाने की कोशिश कर रही हैं। लैपटाॅप के बटन चलाते हुए त्विषा बेहद ही क्यूट फेस एक्सप्रेशन दे रही हैं। इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा- हमारी छोटी बाॅस बेबी। फैंस त्विषा की इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं।

इससे पहले श्वेता ने इंस्टाग्राम हैंडल पर बेटी त्विषा की   एक प्यारी सी तस्वीर पोस्ट की थी। तस्वीर में त्विषा नानी की गोद में बैठ दिख रही थी।लुक की बात करें तो वह पिंक फ्राॅक पहने बेहद क्यूट लग रही हैं। इस दौरान त्विषा ने फ्राॅक से मैचिंग हैट भी लगाई है। नानी की गोद में बैठी त्विषा एकदम डाॅल सी लग रही हैं। इसके साथ श्वेता ने लिखा-नानी। 

Content Writer

Smita Sharma