पिता बनने वाले बयान पर आदित्य नारायण की सफाई- लोगों ने गलत मतलब निकाल लिया, अगर ऐसा होगा तो...

7/22/2021 1:38:54 PM

 बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी शो इंडियन आइटल 12 के होस्ट और सिंगर आदित्य नारायण बीते दिनों से काफी सुर्खियों में हैं। उन्हें लेकर खबरे हैं वह और उनकी पत्नी श्वेता अग्रवाल जल्द ही पेरेंट्स बनने जा रहे हैं। हालांकि ये सच नहीं हैं। जी हां, हाल ही में आदित्य ने अपने पिता बनने की खबरों पर चुप्पी तोड़ी है और कहा है कि जब वो पापा बनेगे तो जानकारी जरूर देंगे।

PunjabKesari

दरअसल, बीते दिनों  इंडियन आइटल 12 को लेकर आदित्य नारायण ने कहा था कि वो होस्टिंग छोड़ देंगे। उन्होंने यह भी कहा था कि वो टीवी से ब्रेक ले लेंगे और जब उन्होंने टीवी पर काम शुरू किया था तो वो बहुत छोटे थे और अब अगले साल जब वो इसे छोड़ देंगे तो एक बाप बन जाएंगे। उनकी इस बात का लोगों ने गलत मतलब निकाल लिया और अटकलें लगाना शुरू कर दीं कि आदित्य की पत्नी श्वेता अग्रवाल प्रेग्नेंट हैं। इसी बात पर आदित्य ने सफाई पेश की है। 

PunjabKesari


हाल ही में एक बातचीत में आदित्य ने कहा, 'अगर ऐसा होगा तो हम घोषणा करेंगे। मुझे पूरा यकीन है कि जितना भी समय हमारे पास है और जो भी रोमांस हो रहा है, वो तो होना ही है। लेकिन मेरा मानना है कि इसे गलत समझा गया, ऐसे कि जैसे कुछ हुआ है। मैं बस इतना कह रहा था, कि मैं इसका इंतजार कर रहा हूं। मैंने शादी कर ली, एक नया घर खरीद लिया और अब मैं इसे आगे बढ़ाने के लिए उत्सुक हूं।'

PunjabKesari


बता दें, आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल ने पिछले साल दिसंबर में शादी रचाई थी। दोनों की मुलाकात फिल्म 'शापित' के सेट पर हुई थी और 10 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद कपल ने एक होने का फैसला लिया था।

 

 

 

 

 


Content Writer

suman prajapati


Recommended News