शादी को 1 महीना पूरा होते ही पत्नी संग डिनर डेट पर निकले आदित्य नारायण, शेयर की लविंग तस्वीरें

1/3/2021 3:58:43 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड सिंगर आदित्य नारायण गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल संग शादी के बाद अक्सर अपनी रोमांटिक तस्वीरों के चलते सुर्खियों में रहते हैं। कपल की एक साथ वाली तस्वीरें इंटरनेट पर आते ही आग की तरह वायरल हो जाती है। 1 जनवरी को कपल की शादी को एक महीना पूरा हो गया। जिसका सेलिब्रेशन कपल ने बेहद ही खास अंदाज़ में किया। अब दोनों की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।


शादी को एक महीना पूरा होने पर आदित्य नारायण पत्नी श्वेता संग डिनर डेट पर गए। कपल ने एक रेस्टोरेंट में जाकर अपनी वन मंथ एनिवर्सरी सेलिब्रेट की। आदित्य ने सोशल मीडिया पर डिनर डेट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें देखा जा सकता है कि आदित्य पत्नी के साथ डिनर एंजॉय करते नजर आ रहे हैं। 


तस्वीरें शेयर करते हुए आदित्य ने कैप्शन में लिखा, ''हैप्पी मंथ एनिवर्सरी मेरी प्यारी वाइफ। मजाक-मजाक में एक महीना भी बीत गया। ऐसे ही आपके साथ खूबसूरती से सारी जिंदगी भी बीत जाएगी। मेरी पैपराजी से गुजारिश है कि कृपया डिनर के बाद हमारी फोटोज ना खींचें क्योंकि इतना भारी भोजन करके पेट को अंदर नहीं खींच पाता मैं।'' कपल की इन तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर उन्हें बधाईयां भी दे रहे हैं।


मालूम हो कि आदित्य नारायण ने 1 दिसंबर 2020 को लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल संग शादी रचाई थी। कोरोना के चलते ये शादी बड़ी न होकर परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में हुई थी। शादी के बाद कपल का ग्रेंड रिसेप्शन हुआ था।

 

suman prajapati