Video: आदित्य नारायण ने पत्नी श्वेता संग रिसेप्शन में किया रोमांटिक डांस, पार्टी में भारती और हर्ष ने की जमकर मस्ती

12/3/2020 11:02:46 AM

मुंबई. बॉलीवुड के मशहूर सिंगर आदित्य नारायण 1 दिसंबर को गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल शादी के बंधन में बंध चुके हैं। बीते बुधवार यानि 2 दिसंबर को कपल का ग्रेंड रिसेप्शन हुआ। जिसमें बॉलीवुड के कई स्टार्स शामिल हुए। अब रिसेप्शन पार्टी से जुड़े वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहे हैं। 

PunjabKesari

 

रिसेप्शन से जुड़ा आदित्य और श्वेता का ये वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कपल 'चाहता कितना तुमको दिल' गाने पर रोमांटिक डांस करते नजर आ रहे हैं। श्वेता आदित्य की बाहों के काफी शर्माती नजर आ रही हैं। इस दौरान सिंगर की वाइफ रेड गाउन में बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। वहीं आदित्य ब्लैक अटायर में हैंडसम लग रहे हैं। एक साथ डांस करते हुए कपल बेहद प्यारा लग रहा है। 


View this post on Instagram

A post shared by Shaadi Shagan (@shaadishagan)

इसके अलावा एक वीडियो में आदित्य के पिता आदित्य नारायण गाना गाते और डांस करते नजर आ रहे हैं। वहीं आदित्य नारायण भी एक वीडियो में गाना गाते हुए परफेक्ट लग रहे हैं। इस वीडियो को फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। फैंस इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। 


View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आदित्य और श्वेता की वेडिंग रिसेप्शन में कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने भी झूमकर डांस किया।

PunjabKesari

 

दोनों का वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। भारती और हर्षा के अलावा इस पार्टी में गोबिंदा का परिवार भी शामिल हुआ। 

PunjabKesari


बताते चले आदित्य और श्वेता की शादी मुंबई के मंदिर में हुई थी। कोरोना के चलते शादी में सिर्फ उनके करीबी और रिश्तेदार ही शामिल हुए थे। लेकिन शादी के बाद उन्होंने एक ग्रेंड रिेसेप्शन आयोजित किया और फिल्म जगत के कई बड़े स्टार्स को इन्वाइट किया। 


 

 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News