Wedding Album: शादी के बंधन में बंधे आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल, हाथों में हाथ थाम लिए सात फेरे

12/2/2020 10:55:00 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. आखिरकार बॉलीवुड सिंगर आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल एक दूसरे संग शादी के बंधन में बंध ही गए। शादी से पहले कपल की फोटोज ने इंटरनेट पर काफी धमाल मचा रखा था। 1 दिसंबर को आदित्य ने अपने करीबियों और फैमिली की मौजूदगी में मंदिर में श्वेता का हाथ थाम लिया और सातों जन्मों के लिए एक-दूसरे के हो गए। अब कपल की शादी की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। 


भले ही आदित्य की शादी में ज्यादा लोग शामिल नहीं हो सके, लेकिन ये शादी काफी धूूमधाम से हुईं। आदित्य नारायण खूब सज-धज कर अपनी दुल्हिया को लेने पहुंचे।

 

बता दें कपल की शादी मुंबई के इस्कॉन मंदिर में सम्पन्न हुई है। जहां से उनकी फेरे लेते और शादी की रस्में निभाते हुए की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इस्कॉन टेंपल में दोनों ने हमेशा -हमेशा के लिए एक दूसरे के होने की कसमें खाईं। 


दुल्हे (आदित्य नारायण) ने अपनी शादी में क्रीम कलर की शेरवानी पहनी। माथे पर पगड़ी, गले में कुंदन की माला पहने परफेक्ट दुल्हे लग रहे हैं।

 

वहीं उनकी दुल्हन श्वेता ने भी अपने होने वाले पति के साथ कपड़ों की मैचिंग की।

 

इस मौके पर श्वेता क्रीम और गोल्डन कलर के लहंगे खूबसूरत दिखाई दी। लहंगे के साथ हैवी जेवेलरी और मेकअप में श्वेता की खूबसूरती देखते ही बन रही है।  


कपल की ये तस्वीर शादी में जयमाला के बाद की है। जयमाला के दौरान आदित्य और श्वेता ने एक दूसरे को पिंक और क्रीम कलर के फूलों की माला पहनाई। 

 

इस तस्वीर में आदित्य श्वेता का हाथ थामे नजर आये और दोनों फेरे लेने के लिए तैयार थे। कपल के चेहरे पर शादी की खूब चमक नजर आ रही है। 

 

इस तस्वीर में आदित्य और श्वेता मंडप में बैठे नजर आ रहें हैं। तस्वीर में उनके साथ उदित नारायण और आदित्य की मां भी दिखाई दे रही हैं। आदित्य अग्नि में घी की आहुति देते नजर आए। 


इस तस्वीर में दुल्हन बनीं श्वेता आदित्य नारायण का हाथ थामकर चल रही हैं।  
बता दें उदित नारायण के घर 1 दिसंबर को दोहरी खुशी रही। एक तो आदित्य के पिता का इस दिन जन्मदिन था और वहीं बेटे ने इसी दिन शादी रचाई।

 

suman prajapati