Announcement: जल्द पता लग जाएगा लक्ष्मी आएगी या गणेश..आर्टिकल 370 के ट्रेलर लाॅन्च में यामी-आदित्य ने अनाउंस की प्रेग्नेंसी

2/8/2024 5:15:23 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम की अपकमिंग फिल्म 'आर्टिकल 370' का हाल ही में का ट्रेलर जारी हुआ है। यह ट्रेलर एक इवेंट में रिलीज किया गया। फिल्म के ट्रेलर लाॅन्च में  यामी गौतम पति आदित्य धर के साथ पहुंचीं। ट्रेलर लॉन्च के साथ-साथ कपल ने फैंस के साथ एक खुशखबरी साझा की।

 

कपल ने बताया कि उनके घर जल्द ही किलकारी गूंजने वाली है। यामी साढ़े पांच महीने प्रेग्नेंट हैं। इस खुशखबरी को शेयर करते हुए आदित्य धर ने कहा-'बेबी आने वाला है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Bubble (@bollywoodbubble)

 

 

जिस तरह से फिल्म बनी और जिस तरह से हमें इसके बारे में पता चला, यह एक अद्भुत समय था। ऐसा लग रहा था जैसे बेबी अभिमन्यू की तरह ही जानता है कि  370 कैसे बनी। जल्द ही पता चल जाएगा कि लक्ष्मी है या गणेश।' आदित्य ने जब यामी की प्रेग्नेंसी की खबर साझा की तो यामी मुस्कुराती और शरमाती नजर आईं। 

 

ट्रेलर लॉन्च के दौरान यामी ने भी आदित्य की तारीफों में कोई कसर नहीं छोड़ी। उन्होंने कहा कि आदित्य हर तरह से शूटिंग के दौरान उनके साथ रहे और पूरा सपोर्ट किया। एक्ट्रेस ने कहा- 'अगर आप मुझसे मदरहुड के बारे में पूछेंगे तो मैं नहीं जानती कि अगर आदित्य, लोकेश भैया और बाकी लोग मेरे साथ नहीं होते तो मैं क्या कर पाती।'

बता दें कि यामी इस समय अपने सेकेंड ट्राइमेस्टर में हैं। खबरों की मानें तो यामी एक्ट्रेस साढ़े पांच महीने की प्रेग्नेंट हैं। उनकी डिलीवरी मई 2024 में होने वाली है। 
 

Content Writer

Smita Sharma