मानहानि केस में कोर्ट ने कंगना और उनकी बहन को भेजा समन, 2017 में आदित्य पंचोली ने की थी शिकायत

6/26/2019 9:16:31 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल अक्सर अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में अब दोनों को लेकर एक बुरी खबर सामने आई है। कंगना और रंगोली के खिलाफ मुंबई की अंधेरी मैजिस्ट्रेट कोर्ट ने समन जारी किया है। ये मामला एक्टर आदित्य पंचोली से जुड़ा हुआ है। पंचोली ने 2017 में आपराधिक मानहानि मामला दर्ज किया था, इसी में अब कंगना और रंगोली के खिलाफ समन दिया गया है। इस केस में 4 अलग-अलग समन इश्यू किए गए हैं।

 

 

मिड डे के मुताबिक पंचोली की वकील श्रेया श्रीवास्तव ने कहा कि इन चार समन में से एक आदित्य पंचोली बनाम कंगना रनौत, दूसरा आदित्य पंचोली बनाम रंगोली चंदेल, तीसरा जरीना वहाब बनाम कंगना रनौत और चौथा जरीना वहाब बनाम रंगोली चंदेल है। उन्होंने आगे बताया कि इस मामले में अगली सुनवाई 26 जुलाई को है, जहां एक्ट्रेस को केस के लिए पेश होना है।

 

 

क्या है मामला

बता दें कि पंचोली ने 2017 में अपनी पत्नी जरीना वहाब के साथ मिलकर कंगना और रंगोली के खिलाफ चार केस दर्ज करवाए थे। कंगना ने  टीवी, ट्विटर जैसे पब्लिक प्लेटफॉर्म पर पंचोली और उनकी पत्नी पर कई तरह के आरोप लगाए थे। कंगना ने कहा था कि वे एक दशक से भी ज्यादा वक्त से पंचोली के साथ अब्यूसिव रिलेशनशिप में थीं और कैसे उन्होंने कंगना का दुरुपयोग किया।  इसी मामले में रंगोली ने वर्सोवा पुलिस स्टेशन में एक एप्लीकेशन दायर की थी, जिसमें कहा गया था कि पंचोली ने एक दशक पहले उनकी बहन का शोषण किया और उनके साथ दुर्व्यवहार किया।

 

इस एप्लीकेशन पर आदित्य ने उसी पुलिस स्टेशन में काउंटर एप्लीकेशन दर्ज करवाई। जिसमें ये दावा किया गया था कि कंगना के वकील ने उनके खिलाफ रेप का मामला दर्ज करवाने की धमकी दी थी। वहीं कंगना के वकील ने इस बारे में कोई आधिकारीक बयान नहीं दिया है। इन आरोपों को पंचोली ने निराधार और मनगढ़ंत करार दिया था। उन्होंने कहा है कि यह सभी आरोप बिना किसी सबूत के लगाए गए हैं। जिसकी वजह से मेरी और मेरे परिवार की प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचा है।

 

वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो कंगना इन दिनों फिल्म' मेंटल है क्या' की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव हैं। इसके अलावा कंगना फिल्म 'पंगा' में नजर आएंगी। 

Smita Sharma