आदित्य चोपड़ा का म्यूजिकल Come Fall In Love सैन डिएगो में एक अतिरिक्त सप्ताह तक चलेगा

9/24/2022 4:14:21 PM

नई दिल्ली।  यू.एस.ए(USA) के सबसे सम्मानित सिनेमाघरों में से एक ओल्ड ग्लोब ने लोकप्रिय मांग के कारण आदित्य चोपड़ा की कम फॉल इन लव- द डी.डी.एल.जे (DDLJ) म्यूजिकल के वर्ल्ड प्रीमियर के विस्तार की घोषणा की है! ब्रॉडवे-बाउंड प्रोडक्शन, जो पिछले हफ्ते खोला गया था और हर प्रदर्शन के लिए स्टैंडिंग ओवेशन प्राप्त किया गया है, को केवल एक सप्ताह के लिए बढ़ाया गया है और अब 23 अक्टूबर, 2022 तक चलेगा।

 

भारत की सबसे लोकप्रिय फिल्मों में से एक दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे (डी.डी.एल.जे जैसा इसे पूरे भारत में कहा जाता है) से रूपांतरित म्यूजिकल आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्देशित किया गया है, पुस्तक और गीत बेहद प्रशंसित लॉरेंस ओलिवियर पुरस्कार विजेता नेल बेंजामिन (लिगली ब्लॉन्ड, मीन गर्ल्स), गीतकार विशाल ददलानी और शेखर रावजियानी द्वारा संगीत, एमी और टोनी पुरस्कार विजेता रॉब एशफोर्ड(डिस्नेज फ्रोज़न द म्यूजिकल) द्वारा कोरियोग्राफी की गई है।

 

एर्ना फिंसी विटरबी कलात्मक डायरेक्टर बैरी एडेलस्टीन ने कहा, "कम फॉल इन लव ओल्ड ग्लोब में रात में दर्शकों को प्रसन्न कर रहा है और ढेर सारी खुशी प्रदान कर रहा है। "टिकटों की मांग बहुत बड़ी है और इस वजह से ग्लोब शो के रन का विस्तार करने के लिए रोमांचित है। हम अधिक से अधिक सैन डायगन्स के लिए इस अनूठे और बेहद मनोरंजक शो का अनुभव करने के अवसर पैदा करने, और हर रंग में प्यार की इसकी जश्न मनाने वाली दृष्टि दिखाने में प्रसन्न हैं।

 

दर्शकों के अलावा, आलोचक दीवाने हो रहे हैं, "उत्साहित और मजाकिया! सैन डिएगो यूनियन-ट्रिब्यून ने कहा, "फिल्म के प्रशंसकों के लिए और पहली बार इस कहानी की खोज करने वालों के लिए एक मजेदार सवारी," और "उत्कृष्ट प्रदर्शन के साथ एक हाय एनर्जी, फनी और रोमांटिक संगीत! भविष्य में ब्रॉडवे थिएटर बेचने वाले इस शो की कल्पना करना आसान है, "ब्रॉडवेवर्ल्ड ने घोषणा की। ला स्प्लैश पत्रिका ने कहाँ, "फनी और चमत्कारिक। एक ब्रॉडवे स्मैश बनने के लिए निश्चित रूप से!"

 

कम फॉल इन लव- द डी.डी.एल.जे म्यूजिकल एक युवा भारतीय अमेरिकी महिला सिमरन की कहानी है, जिसका भविष्य निर्धारित है: भारत में एक पारिवारिक मित्र से अरेंज मैरिज। लेकिन जब वह अपने बहुत सख्त पिता को आश्वस्त करती है कि उसे यूरोप में गर्मियों में स्वतंत्रता और मस्ती बितानी चाहिए, तो वह चार्मिंग रोजर की ओर आकर्षित हो जाती है, और उसकी सावधानीपूर्वक, बनाए लॉजीकल प्लॅन्स हवा में उड़ जाते हैं। क्या वह अपनी विरासत और अपने दिल दोनों के प्रति सच्ची हो सकती है? क्या लापरवाह अमेरिकी रोजर उसके पारंपरिक पिता को जीत सकता हैं? प्यारी हिट रोमांटिक कॉमेडी फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे के मंच संगीत रूपांतरण में संस्कृतियों के टकराने के साथ बोस्टन से यूरोप से भारत की तूफानी यात्रा भी कराता हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News