आदित्य-अनन्या के प्यार के चर्चे हर जुबान पर, सबको मालूम और सबको खबर हो गई! स्पेन से वायरल हुईं दोनों की रोमांटिक तस्वीरें

7/13/2023 11:47:06 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. सोशल मीडिया पर अक्सर कई बॉलीवुड सेलिब्रटीज के प्यार के किस्से चर्चा में रहते हैं। अक्सर किसी जोड़ी को साथ देखते ही उनके अफेयर की अफवाहें उड़ने लगती हैं। इन दिनों बॉलीवुड गलियारों में एक्टर आदित्य रॉय कपूर और एक्ट्रेस अनन्या पांडे के अफेयर की अफवाहें सुनने को मिल रही हैं। हालांकि, अभी तक स्टार्स अपने रिलेशनशिप की पुष्टि तो नहीं की है, लेकिन हाल ही में दोनों को एक साथ देखने के बाद दोनों के अफेयर की खबरें तेज हो गई हैं। दरअसल, हाल ही में अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर स्पेन में एक साथ रोमांटिक पल बिताते नजर आए, जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल होते ही चर्चा का विषय बन गईं।


बी-टाउन के इस न्यू कपल की तस्वीरें इंस्टाग्राम पेज पर सामने आई हैं, जिसमें अनन्या एक्टर आदित्य की बाहों में नजर आ रही हैं। आदित्य एक्ट्रेस संग रोमांटिक अंदाज में दिख रहे हैं। इस दौरान अनन्या ब्लैक ड्रेस में बेहद गॉर्जियस लग रही हैं। वहीं आदित्य भी ब्लैक टी और शॉर्ट्स में हैंडसम लग रहे हैं। दोनों की जोड़ी इस दौरान देखते ही बन रही है। फैंस उनकी इन फोटोज पर खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

वहीं अनन्या पांडे ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर स्पेन की कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। हालांकि इन तस्वीरों में ना तो अन्नया और ना ही आदित्य नजर आ रहे हैं, लेकिन तस्वीरों से साफ जाहिर होता है कि वो एक साथ स्पेन में क्वालिटी टाइम स्पैंड कर रहे हैं।

बता दें, आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे के अफेयर की खबरें पिछले साल दोनों को दीवाली पार्टी में स्पॉट किए जाने के बाद से आने लगी थीं। हालांकि किसी ने भी अभी तक अपने रिश्ते को लेकर कोई बात नहीं की है, लेकिन अब ये तस्वीरें इस बात की गवाही दे रही हैं कि दोनों के बीच प्यार है।

Content Writer

suman prajapati