''हैप्पी बर्थडे मेरे मैनीकॉर्न'' अदिति हैदरी ने लुटाया होने वाले पति सिद्धार्थ पर प्यार, शेयर की लवी-डवी तस्वीरें

4/18/2024 8:58:35 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ सूर्यनारायण इंडस्ट्री के नए लव बर्ड्स हैं। लंबे समय की डेटिंग की खबरों के बाद कपल ने हाल ही में सगाई की थी। वहीं अदिति को पता है कि अपने होने वाले पति को स्पेशल कैसे फील करवाना है। यही वजह है कि अदिति ने अपने लव सिद्धार्थ संग खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर उनके नाम प्यार भरा पोस्ट शेयर किया। दरअसल,17 अप्रैल को सिद्धार्थ का बर्थडे था। ऐसे में अदिति ने उनके नाम खास पोस्ट शेयर किया।

 

अदिति ने सिद्धार्थ और उनकी सगाई की कुछ अनसीन तस्वीरें शेयर कीं। पहली तस्वीर में अदिति और सिद्धार्थ शानदार लुक में नजर आ रहे हैं। फोटो में सिद्धार्थ और अदिति राव हैदरी एक दूजे का हाथ थामे हैं।

 

वहीं दूसरी तस्वीर में अदिति सिद्धार्थ के कंधे पर सिर रखे दिख रही हैं। जहां अदिति कैमरे को देखकर मुस्कुरा रही हैं। वहीं सिद्धार्थ नजर झुकाएं मुस्कुरा रहे हैं।

 

तीसरी तस्वीर में दोनों कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं। इन तस्वीरों के साथ अदिति ने लिखा-'जन्मदिन मुबारक हो मेरे मैनीकॉर्न। जिंदगी भर के लिए खुशी, प्यार की धूल और खुशियों की गांठ बांध ली है। आपको ढेर सारा प्यार और आपके चाहने वालों की ओर से भी आपको शुभकामनाएं।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aditi Rao Hydari (@aditiraohydari)

 

अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ ने साल 2021 की तमिल-तेलुगु फिल्म 'महा समुद्रम' के सेट से शुरू हुई थी। इसके बाद दोनों को कई बार एक साथ सपोर्ट किया गया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aditi Rao Hydari (@aditiraohydari)

 

अदिति ने हाल ही में सिद्धार्थ संग सगाई की थी। 28 मार्च के दिन पोस्ट शेयर सगाई की जानकारी दी थी। इससे कुछ दिन पहले तक दोनों की शादी की खबरें सामने आ रही थी हालांकिसगाई की अनाउंसमेंट ने भी फैंस को खुश कर दिया था।

बता दें अदिति राव हैदरी ने सत्यदीप मिश्रा से शादी की थी। हालांकि, ये रिश्ता ज्यादा सालों तक नहीं चला और दोनों ने साल 2013 में तलाक ले लिया था।


 

Content Writer

Smita Sharma