बिकिनी पहन अदिति राव हैदरी ने करवाया हॉट फोटोशूट, तस्वीरें मचा रही है तहलका

5/21/2018 11:06:33 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी ने हाल ही में फेमस मैगजीन Vogue के लिए  हाॅट फोटोशूट करवाया है। इस फोटोशूट की तस्वीरों में अदिति बेहद ही बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं। एक तस्वीर में अदिति ने ब्लाउज के साथ मैचिंग ट्राउजर पहना हुआ है, जिसमें वह काफी ग्लैमरस लग रही है।

वहीं दूसरी तस्वीर में उन्होंने स्विम सूट पहना है। इसके साथ ही उन्होंने सिर पर स्कार्फ बांधा है। एेसी ही कई डिफरैंट ड्रैसेस में उन्होंने बोल्ड पोज दिए हैं। 

अदिति ने वोग मैगजीन को बताया कि उनका जन्म हैदराबाद में हुआ, लेकिन वह बड़ी दिल्ली में हुई है। उन्होंंने बताया कि वह लड़कियों की तरह कुर्ता, बिंदी और चोटी बनाकर रखती थी क्योंकि उन्हें भारतीय नाटयम से बहुत प्यार था।

अदिति आगे बताती है कि उनकी नानी ने उन्हें अपने आपको फिट रखने को कहा। उनकी नानी उन्हें जंक फूड खिलाती थी। उन्हें शाॅर्टस पहनने को देती थीं। 

अदिति ने कहा उनकी नानी ने उन्हें अपने आपको फिट रखना सिखाया। उन्हें साइकिल चलाना और बैंडमिंटन खेलना सिखाया। उन्होंने अपने आपको फिट रखने के लिए जिम जाना शुरू किया। इसके साथ ही वह योगा और डांस सीखती थी। जब उनके पास समय कम होता तो वह स्किपिंग और सूर्य नमस्कार करती हैं।

बता दें कि अदिति ने  फिल्म 'पद्मावत' में अलाउद्दीन खिलजी की पत्नी रानी मेहरूनीसा का किरदार निभाया था। इसके साथ ही उन्होंने फिल्म 'भूमि', 'दास-देव' जैसी कई फिल्मों में काम किया हैं।  

 

 

Punjab Kesari