रुमर्ड बॉयफ्रेंड के साथ राजस्थान में वेकेशन एंजॉय कर रहीं Aditi Rao Hydari, बीना काक से की मुलाकात

6/5/2023 11:11:42 AM

मुंबई। अदिति राव हैदरी ने बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दी हैं। इन दिनो एक्ट्रेस अपनी प्रोफोशनल और पर्सल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में हैं। अपनी लेटेस्ट वेब सिरीज ‘ताज’ से एक्ट्रेस खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। बात करे उनकी पर्सनल लाइफ की तो एक्ट्रेस अपने बॉयफ्रेंड को लेकर भी सुर्खियों में हैं।

एक्ट्रेस अक्सर अपने बॉयफ्रेंड के साथ स्पॉट होती हैं। अदिति राव हैदरी इन दिनों गर्मियों की छुट्टियों को एंजॉय कर रही हैं। इन वेकेशन का अकेले नहीं बल्कि उनके साथ 'रंग दे बसंती' में काम करने वाले एक्टर सिद्धार्थ भी हैं। दोनों साथ में राजस्थान में छुट्टियां एंजॉय कर रहे हैं।

अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ के राजस्थान में मौजूद छुट्टियों को मनाने के फोटोज को एक्ट्रेस से नेता बनी बीना काक ने शेयर किया है। बीना काक ने फोटोज को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, 'सबसे ज्यादा खुशी तब होती है, जब बच्चे मेरे घर आते हैं।'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bina Kak (@kakbina)

बीना काक के द्वारा शेयर पहली फोटो में देखा जा सकता है कि कैसे अदिति राव हैदरी सीढ़ियों पर बैठी हुई पोज दे रही हैं। इस फोटो में उनके साथ प्यारा सा डॉगी भी दिख रहा है। दूसरे फोटो में बीना काक के साथ सिद्धार्थ भी दिख रहे हैं। बीना काक ने दोनों को पास कर रखा है, और बहुत ही प्यार से एक्टर के गले को छू रहीं है तो एक्ट्रेस के गले में हाथ डाले हैं, जबकि तीसरे फोटो में बीना काक ने बहुत ही मोहब्बत से अदिति राव हैदरी को गले से लगा रखा है। दोनों के चेहरे पर एक अलग ही मुस्कान नजर आ रही है।

अदिति और सिद्धार्थ को बीते शुक्रवार को एक साथ मुंबई से बाहर निकलते देखा गया। अदिति और सिद्धार्थ एक-दूसरे को डेट करने को लेकर भी खबरों में बने हुए हैं। दोनों को अक्सर साथ देखा जाता है। हालांकि, कपल ने अभी तक अपने रिलेशनशिप को लेकर कोई बात नहीं की है।

 

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi