Engaged: शादी नहीं...अदिति राव हैदरी ने सिद्धार्थ संग की सगाई, लेटेस्ट तस्वीरों में इंगेजमेंट रिंग्स फ्लाॅन्ट करता दिखा कपल

3/28/2024 3:42:08 PM

मुंबई: बी-टाउन के गलियारों में इस समय अदिति राव हैदरी-सिद्धार्थ की शादी के चर्चे हैं। कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि उन्होंने एक मंदिर में गुपचुप तरीके से शादी कर ली है। रिपोर्ट में दावा किया गया था कि अदिति राव हैदरी ने सिद्धार्थ से तेलंगाना के एक मंदिर में शादी कर ली है।

 

वहीं अब इन खबरों पर कपल का रिएक्शन सामने आ गया है। कपल ने शादी नहीं बल्कि सगाई की है। जी हां...हाल ही में अदिति ने इंस्टा पर सिद्धार्थ संग तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में कपल अपनी इंगेजमेंट रिंग्स फ्लाॅन्ट कर रहा है।

इसके साथ अदिति ने कैप्शन में लिखा-'He said yes! ❤️E. N. G. A. G. E. D।' तस्वीर सामने आते ही फैंस ने अपना रिएक्शन देना शुरू कर दिया। हर कोई कपल को सगाई के लिए बधाई दे रहा है। 

 

बता दें कि कुछ समय पहले एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ अपने परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में तेलंगाना के वानापर्थी जिले के श्रीरंगपुर में स्थित एक मंदिर में शादी के बंधन में बंधे। रिपोर्ट में यह भी साझा किया गया कि तमिलनाडु से कई पुजारी शादी की रस्में निभाने के लिए आए थे और यह वास्तव में दूल्हे सिद्धार्थ की परंपरा को ट्रिब्यूट था। यह भी कहा गया कि अदिति और सिद्धार्थ ने मंदिर में शादी इसलिए की क्योंकि इस जगह का एक्ट्रेस की पारिवारिक जड़ों से संबंध है। खैर, अदिति और सिद्धार्थ ने इन अफवाहों पर चुप्पी तोड़ दी है। 
 

 

 

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aditi Rao Hydari (@aditiraohydari)

Content Writer

Smita Sharma