कभी बैडरुम में इंटीमेट सीन तो कभी कैमरे के सामने कपड़े उतार चुकी है ये तलाकशुदा हसीना

10/28/2017 4:14:51 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस अदिति राव हैदरी आज 31 साल की हो गईं हैं। उन्होंने टीवी स्टार सत्यदीप मिश्रा से शादी की थी। हालांकि, दोनों का तलाक हो गया है। अदिति बॉलीवुड में एक भी हिट फिल्म नहीं दे पाई। अदिति ने ज्यादातर फिल्मों में सपोर्टिंग रोल ही प्ले किया है। 

अपने स्टाइल और फिल्मों के अलावा अदिति राव बोल्ड बयान को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। अदिति की जब भी कोई फिल्म रिलीज होने वाली होती है वो सुर्खियां बटोरने लगती हैं।

शाही खानदान से ताल्लुक रखने के बावजूद अदिति काफी बोल्ड हैं। ‌फिल्मों में बिकिनी सीन देते हुए वो जरा भी नहीं हिचकिचातीं। जबकि वो किसी भी ईवेंट में जाती हैं तो इंडियन कपड़े ही पहनती हैं।


खबरों की मानें तो अदिति की अब तक की सबसे बोल्ड फिल्म 'मर्डर 3' रही है। इस फिल्म में अदिति ने रणदीप हुड्डा के साथ जबरदस्त इंटीमेट सीन दिए थे। जब उनसे उनके इंटीमेट सीन के बारे में बात की गई तो उन्होंने अपने बयान से सबको चौंका दिया था।

आदिति ने कहा था, 'जब दो लोग रिश्ते में होते हैं तो किस करना आम बात है। बोल्ड होने का मतलब न्यूड होना ही नहीं होता बल्कि आपकी ऑनस्क्रीन प्रजेंटेशन कैसी है, ये भी बोल्ड होना ही है।

इतना ही नहीं, अदिति का कहना था कि जब कोई रिलेशनशिप में होता है तो सेक्स करने में कोई बुराई नहीं। ऐसे में यदि फिल्म में किसिंग सीन या इंटीमेट सीन्स दिखाए गए हैं तो उसमें कुछ गलत नहीं।

बता दें कि हमेशा लहंगा जैसी इंडियन ड्रेस पहनने वाली अदिति एक मैगजीन के लिए टॉपलेस फोटोशूट भी करवा चुकी हैं। इस फोटोशूट से अदिति ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं।