टॉपलैस फोटोशूट, बैडरूम सीन तक दे चुकी है यह तलाकशुदा एक्ट्रैस, रॉयल फैमिली से रखती है ताल्लुक

10/28/2017 11:29:24 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस अदिति राव हैदरी आज अपना 31वां (28 अक्टूबर, 1986) बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है। रॉयल फैमिली में जन्मी अदिति तलाकशुदा है।

 

 

उन्होंने टीवी स्टार सत्यदीप मिश्रा से शादी की थी। हालांकि, दोनों का तलाक हो गया है। अदिति बॉलीवुड में एक भी हिट फिल्म नहीं दे पाई। अदिति ने ज्यादातर फिल्मों में सपोर्टिंग रोल ही प्ले किया है। 

 

अदिति अपनी मां विद्या राव और पिता एहसान हैदरी दोनों का सरनेम इस्तेमाल करती हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि मेरी मां ने मुझे पाला और बड़ा किया जबकि मेरे पिता भी मेरी जिंदगी का हिस्सा हैं।

अदिति ने एक इंटरव्यू में बताया कि उनके माता- पिता के अलग होने के बाद जब वो अपनी मां के साथ रहती थीं तब उनके पिता लगातार यह कोशिश करते रहे कि वो उनकी कस्टडी ले सकें।
 
अदिति राव हैदरी दो रॉयल फैमिली से ताल्लुक रखती हैं। एक हैं मो. साहेल अकबर हैदरी और दूसरे जे रामेश्वर राव। वे अकबर हैदरी की पड़पोती हैं, जो हैदराबाद के पूर्व प्रधानमंत्री थे। अदिति के नाना राजा जे.रामेश्वर राव तेलंगाना के वनापर्थी पर राज करते थे।

 

वे आमिर खान की वाइफ किरण राव की कजिन हैं। उनके पिता का नाम एहसान हैदरी और मां का नाम विद्या राव है। जब वे दो साल की थी तभी दोनों में तलाक हो गया था। वे अपनी मां के पास ही रही। उन्होंने दिल्ली के लेडी श्रीराम कॉलेज यूनिवर्सिटी से ग्रैजुएशन किया है।


फिल्मी करियर की बात करें तो अदिती कई हॉट फोटोशूट करवा चुकी है। यहां तक की कई फिल्मों में बैड सीन भी दे चुकी है। लेकिन  उनका करियर कुछ खास नहीं कर पाया।