दुल्हनिया बनीं अदिति राव हैदरी: एक्ट्रेस ने बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ संग गुपचुप रचाई शादी! तेलंगाना के मंदिर में लिए सात फेरे

3/27/2024 2:16:37 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी की पर्सनल लाइफ को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि  अदिति राव हैदरी दूसरी बार दुल्हनिया बन गई हैं। जी हां... अदिति ने हैदराबाद के एक मंदिर में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड और एक्टर सिद्धार्थ संग शादी रचा ली है।

अदिति और सिद्धार्थ ने अपनी शादी ट्रेडिशनल रीति-रिवाजों के अनुसार की है। कपल की शादी के लिए तमिलनाडु के पुजारियों को बुलाया गया था जिस मंदिर में दोनों की शादी हुई है वानापर्थी में है और ऐसे में इस जगह से अदिति का खास कनेक्शन है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर सिद्धार्थ और अदिति राव हैदरी ने कथित तौर पर आज (27 मार्च) तेलंगाना के वानापर्थी जिले के श्रीरंगपुर में श्री रंगनायकस्वामी मंदिर में शादी कर ली है। खबरों की मानें तो परिवार वालों और करीबी रिश्तेदारों के बीच यह विवाह कार्यक्रम संपन्न हुआ है।  बता दें कि पिछले काफी दिनों से दोनों की शादी की खबरें न्यूज हैडलाइन का हिस्सा बनी हुई थीं। अदिति राव और सिद्धार्थ काफी समय से लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे हैं।

अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ बीते साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। दोनों एक-दूसरे पर प्यार लुटाने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। अब दोनों ने शादी कर अपने रिश्ते पर पक्की मुहर लगा दी है। हालांकि अभी इस शादी को लेकर दोनों ही चुप्पी बनाए हैं। 

 

काम की सिद्धार्थ जल्द ही कमल हासन की फिल्म इंडियन 2 में नजर आने वाले हैं। वहीं अदिति राव हैदरी संजय लीला भंसाली की सीरीज हीरामंडी में नजर आने वाली हैं।


 

Content Writer

Smita Sharma