Bollywood Top News: अदित राव हैदरी ने सिद्धार्थ संग रचाई शादी! हुक्का बार में पड़ी रेड में पकड़े गए मुनव्वर फारुकी

3/27/2024 5:12:04 PM

मुंबई: मनोरंजन जगत में मार्च महीने का 27वां दिन कई बड़ी खबरें लेकर आया। जहां एक तरफ हुक्का बार में पड़ी रेड के दौरान बिग बाॅस 17 विनर मुनव्वर फारुकी पुलिस के हत्थे चढ़े। वहीं दूसरी तरफ अदित राव हैदरी ने सिद्धार्थ संग सीक्रेट मैरिज रचाई। खबरें हैं कपल ने तेलंगाना के एक मंदिर में सात फेरे लिए हैं। इन सबके अलावा बर्थडे पर रामचरण पत्नी उपासना और बेटी संग तिरुपति मंदिर पहुंचे। पढ़ें मनोरंजन जगत से जुड़ी खबरें... 

तेलंगाना के मंदिर में सिद्धार्थ संग अदिति राव हैदरी ने लिए सात फेरे !

 

बाॅलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी की पर्सनल लाइफ को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि  अदिति राव हैदरी दूसरी बार दुल्हनिया बन गई हैं। जी हां... अदिति ने हैदराबाद के एक मंदिर में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड और एक्टर सिद्धार्थ संग शादी रचा ली है। अदिति और सिद्धार्थ ने अपनी शादी ट्रेडिशनल रीति-रिवाजों के अनुसार की है। कपल की शादी के लिए तमिलनाडु के पुजारियों को बुलाया गया था जिस मंदिर में दोनों की शादी हुई है वानापर्थी में है और ऐसे में इस जगह से अदिति का खास कनेक्शन है।

 

हुक्का बार में पकड़े गए 'बिग बॉस' विनर मुनव्वर फारुकी

 

बिग बाॅस 17 के विनर और भारतीय स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी को लेकर हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि मुनव्वर फारुकी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। मंगलवार देर रात मुंबई पुलिस की एसएस ब्रांच (सोशल सर्विस ब्रांच) ने एक हुक्का बार में रेड मारी। उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है हालांकि पूछताछ के बाद सभी आरोपियों को रिहा कर दिया गया।

 

पहले शादी फिर हनीमून...अब मैरिज के 8 महीने बाद Sreejita De ने होस्ट किया रिसेप्शन

फेमस एक्ट्रेस श्रीजिता डे इन दिनों  माइकल ब्लोहम-पेप के साथ अपनी मैरिड लाइफ एंजाॅय कर रही हैं।  लवबर्ड्स ने 1 जुलाई 2023 को जर्मनी में क्रिश्चियन मैरिज की थी। इससे पहले, उन्होंने 30 जून 2023 को कोर्ट मैरिज की थी। वहीं अब शादी के लगभग 8 महीने बाद यानि 26 मार्च 2024 को श्रीजिता डे और उनके पति माइकल ब्लोहम-पेप ने कोलकाता में एक इंटीमेट वेडिंग रिसेप्शन होस्ट किया। 

बर्थडे पर राम चरण ने बेटी और पत्नी संग किए तिरुपति के दर्शन

 

साउथ सुपरस्टार राम चरण आज (27 मार्च) को अपना  39वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर हर कोई राम चरण को ढेर सारी बधाई दे रहा है। वहीं सुपरस्टार ने  दिन की शुरुआत भगवान के दर्शन करके की। बुधवार सुबह बर्थडे बॉय बेटी किल्न कारा और पत्नी उपासना के साथ तिरुपति में बालाजी का आशीर्वाद लेने पहुंचे। इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

नहीं रहे तमिल फिल्‍मों के सुपरस्‍टार कॉमेडियन लक्ष्‍मी नारायणन शेषु

 

  तमिल फिल्‍म इंडस्‍ट्री को बड़ा झटका लगा है। खबर है कि मशहूर कॉमेडियन-एक्‍टर लक्ष्‍मी नारायणन शेषु अब हमारे बीच नहीं रहे। लक्ष्‍मी नारायणन शेषु ने मंगलवार, 26 मार्च को चेन्नई के एक प्राइवेट अस्‍पलात में 60 साल की उम्र में अंतिम सांस ली। एक्‍टर के निधन की खबर से जहां पूरी साउथ इंडियन फिल्‍म इंडस्ट्री शोक की लहर है। वहीं सोशल मीडिया पर फैंस उन्‍हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।   

 


पहली होली: रूबीना-अभिनव ने जुड़वा बेटियों संग मनाया रंगों का त्योहार

 

टीवी कपल रूबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला बीते साल ही दो प्यारी सी बेटियों के पेरेंट्स बने हैं। कपल ने अपनी नन्हीं प्रिंसेस के नाम जीवा और एधा रखा है। लाइफ में नन्हीं राजकुमारियों के आने के बाद कपल उनके साथ हर लम्हें को खुलकर एंजाॅय कर रहा है। बेटियों संग क्वालिटी टाइम बिताने के साथ-साथ दोनों हर त्योहार को धूमधाम से मना रहे हैं। हाल ही में अभिनव-रूबीना ने जीवा और एधा की पहली होली सेलिब्रेट की जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। लुक की बात करें तो रूबीना और अभिनव व्हाइट आउटफिट में दिख रहे हैं। वहीं नन्हीं जीवा और एधा पिंक फ्राॅक में बेहद प्यारी लग रही हैं।

 

 

 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में मिसेज सोढ़ी यानि एक्ट्रेस  जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने शो छोड़ने के बाद मेकर्स पर कई संगीन आरोप लगाए थे।उन्होंने शो के प्रड्यूसर असित कुमार मोदी पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। वहीं अब इस मामले में सुनवाई उनके पक्ष में हुई है। शो के प्रड्यूसर असित कुमार मोदी को बकाया राशि और 5 लाख रुपये का मुआवजा देने का आदेश मिला है।

लाडली आराध्या के लिए ऐश-अभिषेक ने लिया बड़ा फैसला !

 

बाॅलीवुड के मोस्ट लविंग कपल ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन साल 2007 में  शादी की थी। कपल ने 2011 में प्यारी सी बेटी आराध्या का स्वागत किया था। आराध्या के जन्म के बाद से ही ऐश्वर्या अपनी लाडली की परवरिश पर ध्यान दे रही हैं। ऐश ने अपनी लाडली को बेहद ही अच्छे संस्कार दिए हैं। वह जहां भी जाती हैं आराध्या को साथ लेकर जाती हैं। वहीं अब खबरें आ रही हैं कि बच्चन फैमिली की जान यानि आराध्या उन्हें छोड़कर विदेश जा रही हैं। जी हैं..रिपोर्ट के अनुसार, ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की लाडली अपनी पढ़ाई के लिए लंदन या न्यूयॉर्क जा सकती हैं। खबर के मुताबिक सुत्र ने बताया ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन ने अपनी बेटी आराध्या के लिए एक स्पेशल होली पार्टी की मेजबानी की। स्टार्स के एक करीबी सूत्र ने पोर्टल को बताया कि इस साल की होली आराध्या के लिए भारत में रंगों का आखिरी त्योहार हो सकती है, क्योंकि वह अपनी आगे की पढ़ाई के लिए विदेश जा सकती हैं। 


'बिग बॉस जीतने के बाद सबका बुरा टाइम शुरू....एल्विश यादव का मुनव्वर फारुकी पर कमेंट 

'बिग बाॅस 17' विनर मुनव्वर फारुकी का विवादों से पुराना नाता है। अक्सर मुनव्वर किसी ना किसी कंट्रोवर्सी में फंसते रहते हैं। बुधवार सुबह खबर आई कि  मुनव्वर फारुकी को हुक्का बार रेड में हिरासत में ले लिया गया है हालांकि पूछताछ के बाद उन्हें रिहा कर दिया गया था। इस खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया। वहीं अब मुनव्वर को लेकर आई इस खबर पर बिग बाॅस ओटीटी विनर एल्विश यादव का रिएक्शन सामने आया है।एल्विश यादव ने ट्विटर पर ट्वीट कर लिखा- 'बिग बॉस जीतने के बाद सबका बुरा टाइम शुरू हो जाता है क्या।' 

 

एल्विश और मुनव्वर के बाद कानूनी पचड़े में फंसे अनुराग डोभाल

 

इस बात में कोई दोराहे नहीं है कि  'बिग बॉस' कंटेस्टेंट्स पर इन दिनों गाज गिरी है। इस कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो के कुछ कंटेस्टेंट्सएक-एक कर पुलिस के निशाने पर आए हैं। एल्विश यादव को कोबरा कांड में बेल मिली तो मुनव्वर फारूकी हुक्का बार रेड में फंस गए। अब यूट्यूबर और 'बिग बॉस 17' के ही कंटेस्टेंट रहे अनुराग डोभाल को लेकर भी एक खबर सामने आई है। दरअसल, अनुराग ने हाल ही में लैंबोर्गिनी गाड़ी खरीदी लेकिनगाड़ी खरीदते ही वह सीज भी हो गई। इस गाड़ी को उन्होंने क्रिकेटर सुरेश रैना के साथ शूट करने के लिए खरीदा था। चेन्नई में गाड़ी को सीज कर ली गई। अनुराग ने इसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था। गाड़ी सीज होने के साथ ही उन पर हेवी पेनल्टी भी लगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News