Periods को लेकर ट्रोलर्स पर बरसीं दिव्या अग्रवाल, ''रेड डॉट'' चैलेंज के जरिए सपोर्ट में उतरी अदिति और डायना पेंटी

5/23/2020 1:28:04 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एमटीवी रियलिटी शो 'स्प्लिस्टविला 10' फेम दिव्या अग्रवाल पीरियड्स पर खुलेआम बात करने को लेकर चर्चा में बनीं हुई हैं। इस टॉपिक के ऊपर बात करने के बाद कुछ यूजर्स उन्हें ट्रोल करने की कोशिश कर रहे हैं। हालांकि, एक्ट्रेस ने करारा जवाब देकर उनकी बोलती बंद कर दी है और बॉलीवुड स्टार्स भी दिव्या के समर्थन में आगे आए हैं। 

PunjabKesari
दरअसल, दिव्या ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो पीरियड्स के बारे में बात करती नजर आईं और उनके बॉयफ्रेंड उनकी गोद में लेटे नजर आए। 

PunjabKesari
वीडियो शेयर कर दिव्या ने लिखा था, 'जब मुझे पीरियड्स होते हैं तो मेरे बॉयफ्रेंड को यह नहीं समझ आता कि उसको क्या करना चाहिए।' कुछ लोग आज भी 'पीरियड शेमिंग' से उभर नहीं पाए हैं। उनका ये पोस्ट देख यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। उनका कहना है कि उन्हें इस तरह की बाते पब्लिक में शेयर नहीं करनी चाहिए।


View this post on Instagram

It’s about time we put a ‘period’ to period shaming. Cos there’s no shame in it 🤷‍♀️🩸 @post.for.change @unicefindia #RedDotChallenge #PostForChange

A post shared by Diana Penty (@dianapenty) on

ट्रोलर्स की बोलती बंद करते हुए दिव्या ने कहा, पीरियड के दौरान मेरे मूड में तेजी से बदलाव होता है और मैं चाहती हूं कि लोग इससे शिक्षित हो। गुस्सा करने से क्या होगा। अगर कुछ करना ही है तो पीरियड्स के दौरान किसी लड़की को परेशान मत करो. हर महीने हम लड़कियों को पीरियड्स का सामना करना पड़ता है।'


View this post on Instagram

🔴 Put a period to shaming the period @post.for.change @unicefindia #RedDotChallenge #PostForChange

A post shared by Aditi Rao Hydari (@aditiraohydari) on

पीरियड पर किए गए कमेंट पर बॉलीवुड स्टार्स दिव्या को खूब सपोर्ट कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर 'रेड डॉट' नाम का चैलेंज भी खूब ट्रेंड कर रहा है। इस चैलेंज के जरिए एक्ट्रेस 'पीरियड शेमिंग' पर खुलकर बात कर रही हैं और अपने हाथ में रेड डॉट लगाए नजर आ रही हैं। ऐसे में एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी और डायना पेंटी की तस्वीरें सामने आईं हैं।


 


Edited By

suman prajapati


Related News