बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए अदिति ने पति मोहित मलिक के साथ शेयर की तस्वीरें, एक-साथ दिखी कपल में जबरदस्त बॉन्डिंग

4/27/2021 4:06:03 PM

मुंबई. एक्टर मोहित मलिक की पत्नी अदिति मलिक बहुत जल्द मां बनने वाली है। एक्ट्रेस इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी टाइम को एंजॉय कर रही है। हाल ही में अदिति ने पति मोहित के साथ बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए फोटोशूट करवाया है। जिसकी तस्वीरें अदिति ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जो खूब पसंद की जा रही हैं।

PunjabKesari

तस्वीरों में अदिति पति मोहित की बाहों में लेटी हुई है। दोनों व्हाइट मैचिंग आउटफिट में नजर आ रहे हैं। मोहित अदिति को किस करते हुए और बेबी बंप को प्यार से सहलाते हुए नजर आ रहे हैं। कपल में जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। तस्वीरें शेयर करते हुए अदिति ने लिखा- डियर बेबी, आप एक ऐसे वक्त में इस दुनिया में आने वाले हो जो किसी ने नहीं देखा। काफी मुश्किलों भरा है और समस्या भी बड़ी है। वायरल हवा में है, लेकिन आप याद रखना, हम दोनों आपके लिए हमेशा होंगे और आपको इससे बचाकर भी रखेंगे। मम्मी-पापा आपका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आपने हमारी जिंदगी को पूरी तरह बदल दिया है और आपके आने के बाद अभी और बदलनी है। आपको ढेर सारा प्यार, मोहित और अदिती। फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं।

PunjabKesari

बता दें मोहित और अदिति बच्चे का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कपल 2021 में बच्चे का स्वागत कर रहे हैं। दोनों एक-साथ में तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं।

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News