मोहित मलिक और अदिति ने बेटे के साथ शेयर की क्यूट तस्वीरें, फैंस ने लुटाया प्यार

5/1/2021 8:08:52 PM

मुंबई. एक्टर मोहित मलिक इन दिनों बहुत खुश हैं। मोहित की पत्नी और एक्ट्रेस अदिति मलिक ने 29 अप्रैल 2021 को बेटे को जन्म दिया। कपल के घर में 9 साल बाद खुशी आई है। मां और बच्चा दोनों ठीक है। मोहित ने सोशल मीडिया पर बेटे की पहली झलक दिखाई थी। हाल ही मोहित और अदिति ने बेटे के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की है, जो खूब पसंद की जा रही हैं।


अदिति ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें दोनों बेड पर बैठ हुए हैं और सामने बच्चे का धुंधला सा चेहरा नजर आ रहा है। तस्वीर शेयर करते हुए अदिति ने लिखा- मेरा सपना सच हो गया।

वहीं मोहित ने जो तस्वीर शेयर की है जिसमें एक्टर बेटे को किस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर शेयर करते हुए मोहित ने लिखा-मेरी दुनिया बदल गई तुम्हारे आने से। मैं नहीं बता सकता हूं कि मैं कितना खुश हूं। फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं।


बता दें हाल ही में मोहित और अदिति को अस्पताल के बाहर स्पॉट किया गया था। जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। जिसमें उनके चेहरे पर बच्चे की खुशी साफ दिखाई दे रही थी। मोहित कैरिज में अपने बच्चे को व्हाइट चादर से ढके हुए थे। एक्टर ने डेनिम जैकेट और जींस के साथ व्हाइट टी- शर्ट पहने हुए थे। वहीं अदिति व्हाइट आउटफिट में नजर आ रहीं थी। अदिति को कल शाम को अस्पताल से छुट्टी मिली थी।

Content Writer

Parminder Kaur