इश्कबाज की एक्ट्रेस ने गुपचुप तरीके से की सगाई, करण-अनीता समेत कई टीवी सेलेब्स ने दी बधाई

9/3/2018 12:10:32 PM

मुंबईः टीवी एक्ट्रेस अदिति गुप्ता अक्सर अपनी हाॅट तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में उनको लेकर एक खबर सामने आई है। दरअसल, अदिति ने बाॅयफ्रेंड कबीर चोपड़ा के साथ गुपचुप तरीके के साथ सगाई कर ली।

 

❤️

A post shared by Additi Gupta (@additigupta) on

 

इस बात की जानकारी अदिति ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक तस्वीर शेयर करते हुए दी। अदिति ने अपनी सगाई की तस्वीर को साझा करते हुए एक हर्ट वाले इमोजी का इस्तेमाल किया। 

PunjabKesari

 

अदिति को सोशल मीडिया पर सेलेब्स बधाई दे रहे हैं। करण पटेल ने दोनों को बधाई दी। करण ने सोशल मीडिया पर इस कपल की फोटो शेयर कर लिखा- गुड्डू की गुड्डी। इसके अलावा एकता कपूर ने भी अदिति को सगाई की बधाई दी है।  

 

PunjabKesari

 

बता दें कि इससे पहले अदिति का अफेयर रिजवान बाचव से रहा है। रिजवान एक प्रोफेशनल मॉडल हैं। अदिति और रिजवान एक दूसरे को 5 सालों से जानते थे। दोनों की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड ने करवाई थी।

PunjabKesari

 

शुरुआत में दोनों दोस्त थे लेकिन, इसके बाद में एक दूसरे को डेट करना शुरु कर दिया था। दोनों का अफेयर लगभग दो साल तक चला था।रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों शादी का भी प्लान कर रहे थे। लेकिन, दोनों का ब्रेकअप हो गया। रिजवान के अलावा अदिती का नाम उनके को-स्टार लक्ष्य लालवानी और हर्षद चोपड़ा से भी जुड़ा था। 

 

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News