शाॅर्ट ड्रेस में 43 की हसीना ने ढाया कहर, मिसेज वर्ल्ड बन इस एक्ट्रेस ने मचा दिया था तहलका

9/8/2019 10:07:58 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस अदिति गोवित्रिकर इन दिनों फिल्मों से दूर हैं हालांकि उन्हें पार्टीज या इवेंट्स में देखा जाता है। इंडस्ट्री में अगर बॉलीवुड की हुनरमंद और हरफनमौला हीरोइनों की बात हो तो उसमें अदिति का नाम भी जरूर आता है।

बीती रात अदिति को मुंबई के रेस्टोरेट के बाहर स्पाॅट किया गया। इस दौरान अदिति ब्लैक शाॅर्ट ड्रेस में बोल्ड दिखीं। इसके साथ मिनिमल मेकअप, रेड लिपस्टिक और खुले बाल उनके लुक को परफेक्ट बना रहे थे।

इस दौरान अदिति ने ब्लैक बैली पेयर की थी। 43 की अदिति ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

जीत चुकी हैं मिसेज वर्ल्ड का खिताब

बता दें कि अदिति तब सुर्खियों में आईं जब उन्होंने 1996 में ग्लैडरेग्स कॉन्टेस्ट जीता और ठीक एक साल बाद एशियन सुपरमॉडल कॉन्टेस्ट जीता। इसके बाद उन्होंने मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा और कई म्यूजिक वीडियो और विज्ञापनों में काम किया।

लेकिन उनके मॉडलिंग करियर में जबरदस्त उछाल तब आया जब उन्होंने 2001 में मिसेज वर्ल्ड का खिताब जीता। 

करियर की बात करें तो उन्होंने साल 2002 में फिल्म  '16 दिसंबर' से  बॉलीवुड में एंट्री की। फिल्म मेंउनके काम को काफी सराहा गया। इस फिल्म से पहले अदिति एक हिंदी और एक तेलुगु फिल्म में काम कर चुकी थीं लेकिन '16 दिसंबर' से उन्हें पहचान मिली।

अदिति ने 'बाज', 'पहेली', 'दे दना दन', 'भेजा फ्राई 2' और 'हुम तुम और शबाना' जैसी फिल्में शामिल हैं, लेकिन इन फिल्मों में अदिति को छोटी-मोटी भूमिकाएं ही मिलीं जिसकी वजह से उन्हें अपना एक्टिंग हुनर दिखाने का मौका नहीं मिला।
 

Smita Sharma