अदिति भाटिया ने शेयर किया सुशांत का पुराना वीडियो 'मेरी कॉल तक रिसीव नहीं करते लोग', एक्टर ने बताई थ

6/17/2020 6:23:23 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर सुशांत सिंह की मौत ने कई सवाल खड़े कर दिए हैं। लोग उनके सुसाइड के पीछे का असली कारण जानना चाहते हैं। ऐसे में एक्टर की पूरी लाइफ को खंगाला जा रहा है और उनके सुसाइड के पीछे की वजह जानने की कोशिश की जा रही है। हाल ही में सुशांत का एक थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। ये वीडियो टीवी एक्ट्रेस अदिति भाटिया ने शेयर किया है, जो खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

PunjabKesari

वायरल वीडियो में सुशांत रिपोर्टर से बात करते हुए खुलासा करते है को इंडस्ट्री मे उनके ज्यादा दोस्त नहीं हैं। जब रिपोर्टर उनसे दोस्तों के बारे में पूछती है तो वो जवाब में कहते हैं कि मेरे सिर्फ दो दोस्त हैं। सुशांत आगे स्पष्ट करते हैं कि ऐसा नहीं है कि वो लोगों को पसंद नहीं, लेकिन कई बार लोग उनकी बातों में दिलचस्पी नहीं लेते।  पहली बार में तो वो मुझे पसंद करने का बहाना करते हैं, मगर फिर मेरी कॉल तक रिसीव नहीं करते।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

I wish they picked up your calls and spoke to you instead of posting on social media today... 💔

A post shared by Aditi Bhatia 🎭 (@aditi_bhatia4) on Jun 15, 2020 at 7:28pm PDT

सुशांत का ये वीडियो ट्विटर पर #JusticeForSushantSinghRajput करके खूब वायरल हो रहा है और लोग सुशांत के लिए न्याय मांग रहे हैं।

वीडियो शेयर कर अदिति ने कैप्शन में लिखा, काश वो लोग पहले तुम्हारी कॉल रिसीव कर लेते, जो आज तुम्हारे वीडियो शेयर कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News