जय कोटक संग शादी के बंधन में बंधी पूर्व मिस इंडिया अदिति आर्य, लाल जोड़े में खूबसूरत दिखीं ''Kotak Mahindra'' के फाउंडर Uday Kotak की बहू

11/10/2023 12:34:05 PM

मुंबई: पूर्व मिस इंडिया अदिति आर्य सातवें आसमान पर हैं क्योंकि उन्होंने अपने जीवन के प्यार जय कोटक संग शादी के बंधन में बंध गई हैं। अदिति आर्य 'Kotak Mahindra' के फाउंडर उदय कोटक के घर की बहू बनी हैं।

लवबर्ड्स ने 7 नवंबर, 2023 को मुंबई के जियो कन्वेंशन सेंटर परिवार और दोस्तों के बीच सात फेरे लिए। अब, नई नवेली दुल्हन अदिति आर्य ने अपनी भव्य शादी की तस्वीरें शेयर की हैं।

उनकी शादी की बेशकीमती तस्वीरों में न्यूलीवेड को कैमरे के लिए खुशी से पोज देते हुए देखा जा सकता है।निस्संदेह वे स्वर्ग में बने जोड़े की तरह लग रहे थे। अपनी ड्रीमी वेडिंग में अदिति आर्य एक पारंपरिक भारतीय दुल्हन बनीं।

उन्होंंने रेड कलर के लहंगे को चुनाजिसके चारों ओर जटिल सुनहरा काम था। दुल्हन ने अपने लहंगे को मैचिंग ब्लाउज और दोहरे दुपट्टे के साथ स्टाइल किया था। उन्होंने अपने लुक को लेयर्ड पोल्की ज्वेलरी, मैचिंग इयररिंग्स, चूड़ा, कलीरा, मांग टीका, बिंदी और ग्लैम मेकअप के साथ पूरा किया।

दूसरी ओर जय हाथी दांत के रंग के बंदगला सूट में हैंडसम लग रहे थे। उन्होंने एक स्तरित हरे मोती के हार के साथ अपने लुक को पूरा किया। 

अदिति आर्य और जय कोटक अगस्त 2022 में सगाई कर लेंगे। एफिल टॉवर के सामने पोज देते हुए लवबर्ड्स की एक खूबसूरत तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हुई थी।


 

Content Writer

Smita Sharma