रानी मुखर्जी की बेटी की बर्थडे पार्टी में यूं शैतानी करते नजर आए तैमूर, देखें क्यूट तस्वीरें

12/10/2017 11:55:38 AM

मुंबई: बॉलीवुड ए्क्ट्रैस रानी मुखर्जी ने कल रात बड़ी ही ज़ोरदार तरीके से अपनी बेटी आदिरा का जन्मदिन मनाया। यह आदिरा का दुसरा जन्मदिन है। पार्टी यशराज स्टूडियो में रखी गई, जो कि चोपड़ा खानदान की पुश्तैनी प्रॉपर्टी है।

आदिरा की बर्थडे पार्टी में बॉलीवुड के कई जाने-माने फ़िल्मी सितारों के शिरकत की। पार्टी में तैमूर अपनी मम्मी करीना और मौसी करिश्मा कपूर के साथ पार्टी में गए थे।

इस पार्टी में तैमूर का एक नया ही रूप सामने आया है। तैंमूर मम्मी की गोद में जोर से हंस रहे हैं साथ ही करीना भी उन्हें देखकर काफी खुश नजर आ रही हैं। इसके साथ ही पीछे करिश्मा पोज दे रही थी।

यूं तो तैमूर की हंसते-रोते और झूला झूलते आपने कई तस्वीरें देखी होंगी लेकिन इतनी जोर से इठलाते हुए तैमूर तो पहली बार ही कैमरे में कैद हुए हैं। इसके साथ ही तैमूर की एक और तस्वीर इस पार्टी में देखने को मिली।

इस दूसरी तस्वीर में वो करण जौहर के बच्चों यश और रूही के साथ खेलते नजर आ रहे हैं। इससे पहले तैमूर तुषार कपूर के बेटे के बर्थडे पार्टी में गए थे जहां से भी उनकी एक खेलते हुए क्यूट सी तस्वीर सामने आई थी।

बता दें कि इस पार्टी में वरुण धवन,आलिया भट्ट,कटरीना कैफ, शिल्पा शेट्टी अपने बेटे के साथ,कारन जौहर अपने जुड़वा बच्चो के साथ पहुंचे।

हमेशा की तरह इस बार भी अबराम ने कैमरे से अपना मुह छुपाए रखा और अपने पापा शाहरुख़ खान के गोद में बैठे दिखे।