Adipurush के ट्रेलर को देख फैंस हुए क्रेजी, फिल्म को बताया साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर

5/10/2023 10:46:44 AM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। प्रभास और कृति सेनन स्टारर फिल्म आदिपुरुष लंबे वक्त से चर्चा में बनी हुई हैं। फैंस बेसब्री से फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। वहीं, हाल ही में फिल्म का पोस्टर और फर्स्ट लुक जारी किया गया था। जिसे देखने के बाद फैंस को निराशा हाथ लगी थी। इसी बीच, कल मेकर्स ने फिल्म का भव्य ट्रेलर रिलीज कर दिया है। 

 

आदिपुरुष ट्रेलर को देख फैंस हुए क्रेजी
ट्रेलर देखने के बाद दर्शक सोशल मीडिया पर अपने रिएक्शन शेयर कर रहे हैं। जिसमें साफ तौर पर फैंस की एक्साइटिमेंट को देखा जा सकता है। लोगों को आदिपुरुष का ट्रेलर काफी पसंद आया है और वह इसकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। ट्रेलर देखने को बाद लोग तो इसे साल की सबसे ब्लकबस्टर फिल्म बता रहे हैं। 

एक यूजर ने ट्वीटर पर ट्रेलर का रिव्यू शेयर करते हुए लिखा है- "ये टीजर से बहुत ही ज्यादा अच्छा ट्रेलर है। इंडियन सिनेमा के इतिहास में इस तरह की फिल्म देने के लिए मेकर्स का शुक्रिया। पूरी टीम को बहुत-बहुत बधाई। इस मास्टरपीस को थिएटर में देखने का इंतजार नहीं कर सकते। सुपर डुपर एक्साइटेड।" वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा- "कभी भी किसी बुक को उसके कवर से जज नहीं करना चाहिए।"

वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा- आदिपुरुष की टीम और प्रभास हमें माफ करना, आपने हमें गलत साबित कर दिया। ये रोंगटे खड़े कर देने वाला ट्रेलर है। 


बता दें कि, प्रभास-कृति सेनन स्टारर फिल्म 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस फिल्म में इन दोनों स्टार्स के अलावा सैफ अली खान, सनी सिंह सहित कई सितारे अहम भूमिका में नजर आएंगे। 

Content Editor

kahkasha