Adipurush New Song: इंटरनेट पर गूंज रहा है ''राम सिया राम'', फैंस हुए इमोशनल

5/29/2023 4:14:07 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। इस साल की मचअवेटेड फिल्म 'आदिपुरुष' का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। ट्रेलर के साथ-साथ फिल्म के पहले गाने "जय श्रीराम" को भी दर्शकों की तरफ से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिले हैं। इस बीच अब फिल्म का दूसरा गाना 'राम सिया राम' रिलीज किया गया है, जिसमें जानकी और राघव की खूबसूरत सी लव स्टोरी को दिखाया गया है।

 

इंटरनेट पर गूंज रहा है 'राम सिया राम'
गाना आते ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। लोगों को यह गाना खूब पसंद आ रहा है। जानकी के रूप में कृति सेनन और राघव के रूप में प्रभास को देख फैंस बेहद इमोशनल हो रहे हैं। गाने में दोनों की केमेस्ट्री देखने लायाक है। इंटरनेट पर 'आदिपुरुष' का यह गाना गूंज रहा है। बता दें कि फिल्म 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

 

 

बता दें कि पिछले साल जब टीजर रिलीज हुआ था, तब फिल्म को लेकर जमकर विवाद देखने को मिला। लोगों के निगेटिव रिस्पॉन्स को देखते हुए मेकर्स ने फिल्म में कुछ बदलाव करने का निर्णय लिया और इस वजह से फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया। 

 

फिल्म के डायरेक्टर ओम राउत ने अपने स्टेटमेंट में कहा था कि फिल्म के विजुअल्स पर काम करने के लिए मेकर्स और समय लेना चाहते हैं। बता दें कि ओम राउत को इस फिल्म का आइडिया जापानी एनिमेटेड फिल्म रामायण देखकर आया था। उन्होंने लॉकडाउन के दौरान फिल्म की कहानी लिखी। बता दें कि फिल्म का बजट 500 करोड़ रुपए बताया जा रहा है, जिसमें से  250 करोड़ रुपए VFX के काम पर खर्च हुए हैं।

Content Editor

Sonali Sinha