हर सिनेमा हॉल में 'हनुमान जी' के लिए रिजर्व रखी जाएगी 1 सीट, रिलीज से पहले 'आदिपुरुष' की टीम ने लिया फैसला

6/7/2023 11:15:23 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. कृति सेनन और प्रभास स्टारर आदिपुरुष रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है। कुछ ही दिनों में फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है, जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार है। इस बीच अब आदिपुरुष के मेकर्स ने एक बड़ा फैसला लिया है, जो बेहद दिलचस्प है। तो आइए जानते हैं...

 

 

आदिपुरुष की टीम ने फैसला लिया है फिल्म की रिलीज के बाद हर थिएटर में एक सीट खाली रखी जाएगी। इस सीट की ना तो टिकट बेची जाएगी और ना ही किसी को बैठने के लिए दी जाएगी। ये सीट भगवान हनुमान जी को डेडिकेट होगी। ऐसा भगवान हनुमान के प्रति लोगों की आस्था का जश्न मनाने के मकसद से किया जाएगा।

 

एक बयान जारी करते हुए आदिपुरुष के मेकर्स ने लिखा- जब भी रामायण का पाठ किया जाता है, वहां भगवान हनुमान प्रकट होते हैं। ये हमारा विश्वास है। इस आस्था का सम्मान करते हुए आदिपुरुष की हर स्क्रीनिंग के दौरान एक सीट बिना बेचे आरक्षित रखी जाएगी। राम के सबसे बड़े भक्त को सम्मान देने का इतिहास सुनें। इस महान कार्य की शुरुआत हमने अज्ञात तरीके से की। हम सभी को भगवान हनुमान की मौजूदगी में आदिपुरुष को बड़ी भव्यता के साथ देखना चाहिए।

 

 

बता दें, कृति सेनन और प्रभास स्टारर आदिपुरुष 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म का डायरेक्शन ओम राउत ने किया है। वहीं, टी-सीरीज के बैनर तले फिल्म का प्रोडक्शन किया गया है। आदिपुरुष में कृति और प्रभास अलावा सैफ अली खान, सनी सिंह और देवदत नागे भी अहम रोल में हैं।  


 

Content Writer

suman prajapati