ओम राउत की Adipurush ने बॉक्स ऑफिस पर पकड़ी जोरदार रफ्तार, 10 दिनों में वैश्विक स्तर पर कमाए 450 करोड़ रुपये

6/27/2023 12:38:49 PM

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। ओम राउत की फिल्म 'आदिपुरुष' ने बॉक्स ऑफिस पर वैश्विक स्तर पर 140 करोड़ रुपये की शानदार शुरुआत की, वहीं इसने कई लोगों को फिल्म के भव्य पैमाने के बारे में बात करने पर भी मजबूर कर दिया। प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान अभिनीत यह फिल्म विश्व स्तर पर अच्छी कमाई कर रही है और अब अपनी रिलीज से 10 दिन पहले, फिल्म ने विश्व स्तर पर 450 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। हालांकि बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की बढ़त शुरुआती सप्ताहांत तक जारी रही, लेकिन बाद में इसमें थोड़ी गिरावट देखी गई। लेकिन एक बार फिर आदिपुरुष ने बॉक्स ऑफिस पर दुनियाभर में रफ्तार पकड़ ली है।


व्यापार अंतर्दृष्टि के अनुसार, भारत में आदिपुरुष का कलेक्शन भी 300 करोड़ रुपये बनाने की ओर बढ़ रहा है। यह उपलब्धि जल्द ही हासिल की जाएगी क्योंकि निर्माताओं ने टिकट की कीमतें और कम कर दी हैं। हाल ही में पता चला कि आदिपुरुष को 112 रुपये प्लस 3डी शुल्क की टिकट कीमत पर दिखाया जाएगा। इसके पीछे विचार यह है कि निर्माता चाहते हैं कि आदिपुरुष हर घर और हर व्यक्ति तक पहुंचे। हर भारतीय की नाम से मशहूर इस फिल्म के निर्माता चाहते हैं कि हर भारतीय इसे देखे।


भारतीय पौराणिक कथाओं के स्वर्णिम अध्याय की एक महाकाव्य कहानी, आदिपुरुष ने कई दिलों में एक विशेष जगह बना ली है। यह सही मायनों में युवा पीढ़ी तक पहुंच चुका है और आगे चलकर नई उपलब्धियां हासिल कर रहा है।

Content Editor

kahkasha