''बाहुबली'' प्रभास को डेट कर रही हैं कृति सेनन! आदिपुरुष के सेट पर बढ़ी नजदीकियां

9/18/2022 9:03:26 AM

मुंबई: बी-टाउन के गलियारों से हर रोज नए बनते-बिगड़ते रिश्तों की खबर सामने आती रहती है। ऐसा कई बार हुआ है जब फिल्म में साथ काम करते वक्त हीरो और हीरोइन करीब आ जाते हैं। जहां कई कपल्स का रिश्ता कुछ सालों बाद खत्म हो जाता है। वहीं कुछ ने आगे बढ़कर शादी भी की। वहीं अब एक और स्टार जोड़ी का नाम जुड़ गया है जिसे सेट पर प्यार हुआ।

PunjabKesari

ये स्टार और कोई नहीं साउथ सुपरस्टार प्रभास और बाॅलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन हैं।  फिल्म 'आदिपुरुष' में साथ काम कर रहे एक्टर प्रभास  और कृति सेनन के बीच का रिश्ता दोस्ती से आगे बढ़ रहा है। ये खबर सामने आते ही फैंस इस रूमर्ड कपल को एक साथ पर्दे पर देखने के लिए बेकरार हैं।

PunjabKesari

कृति और प्रभास के अफेयर की चर्चाएं तब शुरू हुई थीं जब एक्ट्रेस ने करण जौहर के शो कॉफी विद करण 7 में प्रभास का जिक्र किया था। इसके बाद से दी दोनों के  रिलेशनशिप में होने की बड़ी चर्चाएं हैं।

PunjabKesari

कृति सेनन और प्रभास की दोस्ती में कुछ खास है। एक न्यूज पोर्टल से बात करते हुए करीबी सूत्र बताया कि सेट पर पहले दिन से ही कृति सेनन और प्रभास के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग थी। हर कोई हैरान था कि प्रभास जैसा शर्मीला लड़का कृति से खुलकर बात कर रहा है। उनके साथ बातचीत में बिजी है हालांकि अभी कुछ कहना जल्दबाजी होग, क्योंकि दोनों अपने रिश्ते को धीरे-धीरे आगे बढ़ रहे हैं।

 


 सूत्र ने आगे बताया- 'प्रभास और कृति को सेट पर एक-दूसरे के साथ समय बिताना पसंद है। वे अपनी पहली फिल्म से गहरे से जुड़े हुए हैं। वे सेट पर किसी सीन को लेकर एक-दूसरे की राय लेते थे। महीने भर पहले फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद भी उनका रिश्ता बरकरार है।'

PunjabKesari

अपनी बात जारी रखते हुए सूत्र ने कहा-'वे एक-दूसरे को कॉल या मैसेज करने में कभी फेल नहीं होते। इससे सिर्फ यह साबित होता है कि उनमें एक-दूसरे के लिए आपसी सम्मान है लेकिन इसे एक रिलेशनशिप कहना जल्दबाजी होगी। को-एक्टर्स के लिए अपनी फिल्मों की शूटिंग के दौरान या प्रमोशन के दौरान जुड़ना एक आम बात है लेकिन कृति और प्रभास अलग हैं। वे वाकई में एक-दूसरे के लिए गहरी फीलिंग्स रखते हैं। वे अपने रिश्ते के खुलासे में जल्दबाजी नहीं करना चाहते।'

PunjabKesari

फिल्म 'आदिपुरुष' की बात करें, तो कृति इसमें 'सीता' का किरदार निभा रही हैं और प्रभास 'राम' की भूमिका में हैं। फिल्म जनवरी 2023 में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News