अध्ययन सुमन- मेहरवां गीत राहुल नायर द्वारा बनाई गई एक महान रचना है

10/20/2021 1:47:29 PM

नई दिल्ली। नवोदित संगीत निर्देशक राहुल नायर निस्संदेह अपनी प्रतिभा और अविश्वसनीय गीतों से संगीत उद्योग में अपना नाम बना रहे हैं। राहुल नायर ने अध्ययन सुमन और एंजेल अभिनीत आगामी फिल्म "बेखुदी" के गीत "मेहरवां" के लिए संगीत दिया है। वह गाने को लेकर बहुत उत्साहित हैं क्योंकि यह उनके दिल में एक खास जगह रखता है। राहुल ने सबसे विवादास्पद फिल्म "एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर" के लिए म्यूजिक अरेंजर के रूप में बैकग्राउंड म्यूजिक दिया है और अब फिल्म "बेखुदी" के लिए गाना तैयार किया है।

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Rahul Nair (@rahulnairmusic)

 

रोमांटिक गीत 'मेहरवां' में राहुल नायर के अविश्वसनीय काम के बारे में बात करते हुए अध्ययन सुमन ने कहा, "मेहरवान राहुल नायर द्वारा बनाई गई और जुबिन नौटियाल द्वारा गाए गए एक महान रचना है। राहुल ने निस्संदेह एक अद्भुत काम किया है। आज के समय में, मुझे लगता है कि धुन कहाँ गायब हैं अधिकांश गीतों में, मेहरवान एक ऐसा गीत है जो धुनों के पहलुओं पर खरा उतरता है। मुझे लगता है कि यह सुंदर गीतों के साथ-साथ इसे शानदार बनाता है जो सराहनीय हैं। मैं बहुत खुश था जब मेरे निर्माता ने मुझे यह गीत सुनाया और मैं मुझे लगता है कि यह निश्चित रूप से काफी सुंदर गीत है। मुझे उम्मीद है कि हर कोई इस गीत को पसंद करेगा और मुझे पूरा विश्वास है कि वे इससे जुड़ेंगे। राहुल को शुभकामनाएं, उनका आगे का करियर शानदार है।"

 

फिल्म "बेखुदी"  एक संपन्न व्यक्ति को एक अंधेरे अतीत वाली महिला से प्यार हो जाता है। फिल्म एक रोमांटिक थ्रिलर है, मेहरवान गाना रिलीज हो गया है और इसे दर्शकों से भारी प्रतिक्रिया मिली है क्योंकि इसे Youtube पर 450K से अधिक बार देखा जा चुका है। प्रेम गीत और जुबिन की अविस्मरणीय आवाज का सुंदर मिश्रण। यह युवा प्रेम के जुनून को चित्रित करता है। काम के मोर्चे पर, संगीत निर्देशक राहुल नायर ने फिल्म "एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर" के लिए पृष्ठभूमि संगीत दिया था और "वजह हो" और "खुरदरी" जैसे स्वतंत्र संगीत की रचना और प्रोग्राम भी किया है, जिसे उनके प्रशंसकों से भारी प्रतिक्रिया मिली है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News