टाॅपलेस हुईं शेखर सुमन के बेटे की गर्लफ्रेंड, फैंस बोले- ''वाह क्या रोज डे है मजा आ गया''

2/8/2020 2:01:14 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन अक्सर अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं। अध्ययन रियालिटी शो स्प्लिट्सविला 11 की कंटेस्टेंट मायरा मिश्रा को डेट कर रहे हैं। आए दिन इस कपल की क्यूट तस्वीरें सामने आती रहती हैं।

हाल ही में अध्ययन की गर्लफ्रेंड मायरा की तस्वीर ने इंटरनेट पर सनसनी मचा दी है। मायरा ने रोज डे के दिन अपने बॉयफ्रेंड को ऐसे विश किया है कि हर कोई दंग रह गया।

मायरा ने टाॅपलेस तस्वीर शेयर कर Rose Day विश किया है। मायरा की इस तस्वीर पर फैंस ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं। मायरा की ये तस्वीर सोशल साइट पर धड़ले से वायरल हो रही है। 

मायरा अक्सर अपनी बोल्ड अदाओं के कारण सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं। मायरा 'स्प्लिट्सविला 11' की कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं। इंटरनेट पर मायरा के फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। 

अध्ययन की पर्सनल लाइफ की बात करें तो मायरा से पहले वह  बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को डेट किया है। साल 2009 में फिल्म 'राज: द मिस्ट्री कन्टीन्यूज' के दौरान दोनों के अफेयर के चर्चे खूब आम थे।

कंगना के बाद अध्ययन का नाम एक दिल्ली बेस्ड गर्ल के साथ भी जुड़ा। काम की बात करें तो अध्ययन अपने सिंगिंग करियर में बिजी हैं। कुछ वक्त पहले उनका गाना 'सोणियों 2.0' रिलीज हुआ, जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला।

Smita Sharma