''अधूरा'' को अपने सेंसटिव थीम के लिए सोशल मीडिया पर मिला खूब सारा प्यार और सरहाना

7/13/2023 6:50:27 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हाल ही में प्राइम वीडियो और एम्मे एंटरटेनमेंट ने अपनी पहली हिंदी हॉरर सीरीज़ 'अधूरा' लॉन्च की है। इस सीरीज के स्ट्रीम होते ही क्रिटिक्स और मीडिया रिव्यूअर्स ने इसकी सस्पेंसफुल मिस्ट्री, दिलचस्प स्क्रीनप्ले की सराहना की, जिसमें डरावनी कहानी में कुछ अहम मुद्दों को बुनने के साथ-साथ विभिन्न और दिलचस्प तत्व शामिल हैं। और अब, दर्शक भी अपने सोशल मीडिया पेज पर विभिन्न किरदारों और स्थितियों के जरिए बुलिइंग और होमोफोबिया को छूने के लिए बहुत सारा प्यार और सराहना साझा कर रहे हैं।

बुलिइंग के पहलुओं और युवा दिमागों पर इसके प्रभाव को उजागर करने और होमोफोबिया को संबोधित करने के लिए अधूरा ने दर्शकों के साथ सही तालमेल बिठाया है। ऐसे में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस सीरीज को लेकर दर्शक काफी बातें कर रहें है।

इस पर उस्मान बट नाम के एक यूजर लिखा, "#AdhuraOnPrime  #bullying और हैरेसमेंट पर एक इंटेंस वेब सीरीज है। एक दिलचस्प कंटेंट। अत्यधिक अनुशंसित। @rahulDevRising को देखना अच्छा है लेकिन उनकी स्क्रीन उपस्थिति सीमित है पर फिर भी उन्होंने सीरीज को काफी हद तक आगे बढ़ाया है।"

वहीं एक मीडिया पत्रकार गृहा अतुल ने कंटेंट की तारीफ करते हुए लिखा, "#AdhuraOnPrime मेरे सभी बॉक्सों पर टिक करती है। दिलचस्प, हॉरर, चीजों पर साइकोलॉजिकल नजरिया, इंटेलिजेंट, एलजीबीटीक्यू का जुड़ाव! प्रतिनिधित्व और अधिकारों का सवाल, और @RasikaDugal और @IshwakSingh द्वारा शानदार प्रदर्शन - 3अधूरा एक खूबसूरत कहानी को बताना है जो खंडित हो गई है।”

एक और ट्विटर यूजर कनक🇮🇳 - सैड टेलर्स के वर्जन ने लिखा, ''जिस तरह से हर व्यक्ति के पास एक आर्क, एक कहानी, कुछ अनसुलझे मुद्दे हैं! जिस तरह से इसने होमोसेक्सुअलिटी और बुलिइंग से जुड़ी संवेदनशीलताओं को उजागर किया ! मुझे ऐसी फिल्में देखकर बहुत खुशी होती है जो अपनी आवाज उठा रहे हैं और ऐसे विषयों को स्वीकार कर रहे हैं! #AdhuraOnPrime”

Oo_Womanyiaa ने शो की सरहाना करते हुए कहा, "उन्होंने वास्तव में एक अच्छा टॉपिक उठाया है "होमोसेक्सुअलिटी और बुलिइंग" होमोसेक्सुअलिटी आम है, और किसी को भी उन्हें दिमागी या शारीरिक रूप से परेशान नहीं करना चाहिए। देखें: अगर आप मानते हैं कि न्याय अभी या बाद में मिलना चाहिए। नज़रअंदाज़ करें: अगर आप भूत-प्रेत में विश्वास नहीं करते! #AdhuraOnPrime #Adhura”

विनय राजोरा ने इसे बेहतरीन कहानियों में से एक बताते हुए पोस्ट किया, "#AdhuraOnPrime बेहतरीन कहानियों में से एक है। मैंने देखा है, यह हर दूसरे आदमी की कहानी है, जिसे बुली किया गया और यौन उत्पीड़न का सामना करना पड़ा। @_PoojanChhabra, @IshwakSingh #shrenikaora द्वारा दिया गया शानदार प्रदर्शन। एक बार जरूर देखें और आप निश्चित रूप से कहानी से जुड़ जायेंगे"।

वहीं कुछ और दर्शकों ने इंस्टाग्राम पर अपना प्यार शेयर किया।

अधूरा के लिए यह यूनिवर्सल प्यार और एक्सेप्टेंस दर्शाता है कि अच्छे कंटेंट को हमेशा दर्शक मिलते हैं। 7-एपिसोड की यह सीरीज अब प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रही है।

गौरव के चावला और अनन्या बनर्जी द्वारा निर्देशित और लिखित, अधूरा में रसिका दुग्गल, इश्वाक सिंह, श्रेनिक अरोड़ा, पूजन छाबड़ा, राहुल देव, रिजुल रे, ज़ोआ मोरानी, ​​​​साहिल सलाथिया, अरु कृष्णश वर्मा और जामिनी पाठक हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Sonali Sinha


Recommended News

Related News