ड्रेस के साथ अजीबोगरीब क्राउन में रैंप पर उतरीं अदा, तस्वीरें देख हो जाएंगे शॉक्ड

8/25/2019 1:19:18 PM

मुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्री में इन दिनों हर स्टार अपने यूनिक फैशन सेंस से सबसे अलग और हटकर दिखना चाहता है। हालांकि, फैशनेबल और ट्रेंडी दिखने के चक्कर में कई बार स्टार्स कुछ ऐसा कर देते हैं जो सुर्खियों में आ जाता है। हाल ही में ऐसा ही कुछ किया एक्ट्रेस अदा शर्मा ने। 

दरअसल, मुंबई में चल रहे लैक्मे फैशन वीक विंटर फेस्टिव के चौथे दिन कई बॉलीवुड हसीनाएं फेमस डिजाइनर्स की कलेक्शन को पेश करते हुए नजर आ रही हैं। वहीं अदा भी इस शो का हिस्सा बनीं और उन्होंने रैंपवॉक के दौरान अपने अजीबोगरीब लुक से लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा। 

इस दौरान अदा डिजाइनर पिंकी अग्रवाल की इंडो-वेस्टर्न ड्रेस यानी रफ्फल स्कर्ट के साथ क्रॉप टॉप और साथ में उन्होंने शोल्डर पर लाइटवेट दुपट्टा भी कैरी किया था। जोकि उनके वेस्टर्न लुक को हल्का ट्रेडीशनल टच भी दे रहा था।

लेकिन उनकी ड्रेस से ज्यादा चर्चा में आने कारण हेयर कलर और सिर पर कैरी किया बड़े साइज का ड्रॉमेटिक क्राउन था। उन्होंने ब्राइट पिंक, वाइन, ब्लैक तीन ओंब्रे कलर के बालों को हाइलाइट किया। हेयर कलर के अलावा उनका क्राउन भी कुछ कम नहीं रहा क्योंकि वो उन्हें बिल्कुल डिफरैंट लुक दे रहा था।

दरअसल, अदा का क्राउन किसी एनिमल के सींग से इंस्पायर्ड लग रहा था। रैंप पर लुक के साथ-साथ उन्होंने अपने फुल एक्टीट्यूड से सबको फैशन वीक में अट्रेक्ट किया। अदा के रैंप वॉक के दौरान की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

बता दें कि अदा अपनी फिल्मों से ज्यादा बोल्ड लुक को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह अक्सर अपने डिफरेंट और अजीबोगरीब लुक से सबको हैरान कर देती हैं।

अदा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हालांकि, कई बार उनको अपने लुक की वजह से ट्रोल भी होना पड़ता है। कोई इवेंट हो यां एयरपोर्ट लुक अक्सर उनका यूनीक लुक सोशल मीडिया पर सामने आते ही तेजी से वायरल हो जाता है। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो अदा शर्मा 1920 फिल्म से चर्चा में आई थीं। अब वो जल्द ही तमिल फिल्मों में डेब्यू करने जा रही हैं। उनकी तमिल डेब्यू फिल्म में मशहूर कॉरियोग्राफर, एक्टर और डायरेक्ट प्रभुदेवा लीड रोल में होंगे। अदा जल्द ही तमिल फिल्म 'चार्ली चैपलिन 2' में प्रभुदेवा के साथ नजर आने वाली हैं। इसके अलावा अदा डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं। उनकी इस वेब सीरीज का नाम 'द होलीडे' है। इस वेब सीरीज की शूटिंग मॉरीशस में होगी।


 

Neha