100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई The Kerala Story, 9वें दिन कमाए इतने करोड़

5/14/2023 11:14:41 AM

नई दिल्ली। देशभर में जारी विवाद के बीच 'द केरल स्टोरी' फिल्म की कमाई लगातार जारी है। फिल्म को लेकर लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है। सुदीप्तो सेन के निर्देशन में बनी यह फिल्म घरेलू बॉक्सऑफिस पर जमकर कमाई कर रही है। पहले हफ्ते धमाकेदार परफॉर्मेंस के बाद फिल्म दूसरे हफ्ते 100 करोड़ के क्लब में शामिल गई है। जानिए 9वें दिन फिल्म ने कितनी कमाई की है। 

100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई 'द केरल स्टोरी' 
धर्म परिवर्तन और आईएसआई पर बनी यह फिल्म बॉक्सऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। दर्शक फिल्म को काफी पसंद कर रहे हैं। इसीलिए फिल्म ने एक हफ्ते में ही 50 करोड़ का आंकड़ा पार लिया था। इसी बीच फिल्म के 9वें दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है। 

9वें दिन की इतनी कमाई
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक द केरल स्टोरी फिल् ने शनिवार को 19.50 करोड़ का कलेक्शन किया है जो काफी शानदार है। इसी के साथ अब फिल्म की कुल कमाई 112.87 करोड़ के पार हो गई है। जिसमें अभी रविवार यानी कि आज का दिन भी बाकी है। फिल्म 5 मई को रिलीज हुई थी जिसमें 3 महिलाओं की कहानी को दिखाया गया है। 

बता दें कि साल 2023 में 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली यह चौथी फिल्म बन गई है। इससे पहले शाहरुख खान की 'पठान', रणबीर कपूर और श्रद्धा की 'तू झूठी मैं मक्कार', सलमान खान की 'किसी का भाई किसी की जान' भी बॉक्सऑफिस पर शतकीय पारी खेल चुकीं हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Recommended News

Related News