दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैट में शिफ्ट हुईं अदा शर्मा, बोलीं- यह जगह मुझे पॉजिटिव वाइब्स देती है

6/2/2024 12:36:38 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस अदा शर्मा अक्सर सोशल मीडिया पर किसी न किसी वजह को लेकर चर्चा में रहती हैं। पिछली बार खबरें आई थी कि एक्ट्रेस ने दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का खाली पड़ा फ्लैट खरीद लिया है, लेकिन तब अदा ने कहा था कि जब वह ऐसा करेंगी तो वह खुद फैंस को बता देंगी। वहीं, अब हाल ही में द केरल स्टोरी एक्ट्रेस ने बताया कि वह सुशांत सिंह राजपूत के घर में शिफ्ट हो गई हैं।


एक रिपोर्ट के अनुसार, अदा शर्मा ने अक्टूबर 2023 में लीज एग्रीमेंट पर साइन किए थे। इसके बाद एक्ट्रेस ने इस साल की शुरुआत में अपनी मां और दादी के साथ वहां रहना शुरू कर दिया। बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस ने इस घर को पांच साल के लिए किराए पर ले लिया है।

PunjabKesari

 

 

वहीं, अब खुद एक्ट्रेस ने यह जानकारी देते हुए कहा कि मैं चार महीने पहले फ्लैट (मोंट ब्लांक अपार्टमेंट, बांद्रा) में रहने आई थी, लेकिन अपने प्रोजेक्ट 'बस्तर', 'द केरल स्टोरी' को ओटीटी पर प्रोमट करने में व्यस्त थी। अब हाल ही में मुझे कुछ समय की छुट्टी मिली है और मैं आखिरकार यहां सेटल हो गई हूं।

 

 

 

आगे अदा ने बताया कि वह अपनी पूरी लाइफ पाली हिल (बांद्रा) के एक ही घर में रही हैं। यह पहली बार है जब मैं वहां से बाहर निकली हूं। मैं वाइब्स को लेकर बहुत सेंसिटिव हूं और यह जगह मुझे पॉजिटिव वाइब्स देती है। केरल और मुंबई में हमारे घर पेड़ों से घिरे हुए हैं। हम पक्षियों और गिलहरियों को खाना खिलाते थे। इसलिए, मैं एक ऐसा घर चाहती थी जहां से वैसा ही नजारा दिखे और पक्षियों को खिलाने के लिए पूरी जगह हो।

बता दें, एक्टर सुशांत सिंह राजपूत साल 2020 में अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में मृत पाए गए थे। उनकी मौत के बाद वह फ्लैट खाली पड़ा हुआ था और जल्दी कोई खरीदने के लिए राजी नहीं था। वहीं, अब अदा शर्मा ने उनके घर को पांच साल के लिए किराए पर ले लिया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News